सरकारी योजना का लाभ प्रत्येक व्यक्ति को दिलवाना लक्ष्य-अनिता ममगाई

सरकारी योजना का लाभ प्रत्येक व्यक्ति को दिलवाना लक्ष्य-अनिता ममगाई

निगम के शाखा कार्यालय में मेयर ने किया आयुष्मान योजना के शिविर का शुभारंभ

ऋषिकेश-अटल आयुष्मान योजना के कार्ड बनाने के लिये आयोजित विशेष शिविर का बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने लाभ उठाया।लोगों ने बढ़चढ़ कर कैंप पर आकर अपना रजिस्ट्रेशन करवाया।

​ ​



शनिवार को महापौर अनिता ममगाई द्वारा नगर निगम के बापूग्राम क्षेत्र स्थित शाखा कार्यालय में शिविर का उद्वटान फीता काटकर किया गया।ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से जरूरी दस्तावेज लेकर मौके पर ही योजना के कार्ड के आवेदन किए गए। राशन कार्ड की अनिवार्यता के चलते आयुष्मान कार्ड से वंचित लोगों ने शिविर में अन्य दस्तावेज प्रस्तुत कर कार्ड बनवाए।महापौर ने शिविर का निरीक्षण करते हुए त्वरित गति से कार्य करने की हिदायत दी।इस अवसर पर महापौर ने कहा कि निगम की कमान संभालने के बाद से उनका सदैव उद्देश्य रहा है कि सरकारी योजनाओं के बारे में क्षेत्र की जनता को जागरूक कर सकें। ताकि सभी को योजनाओं का लाभ प्राप्त हो सके। उनका हमेशा यही प्रयास रहा है कि कोई भी व्यक्ति सरकारी योजना से वंचित ना हो।ग्रामीण क्षेत्र की हर समस्या का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किया जाना उनकी प्राथमिकता रही है।उन्होंने अब तक आयुष्मान योजना से वंचित रहे लोगों से जल्द से जल्द अपने कार्ड बनवाने की अपील भी की।इस मौके पर
लक्ष्मी रावत, रश्मि देवी, विजय बडोनी,पंकज शर्मा, विपिन पंत, प्रमोद शर्मा,चेतन शर्मा, विवेक गोस्वामी, गुरविंदर सिंह,दिनेश बिष्ट, ममता नेगी, प्रमिला त्रिवेदी, हेमलता चौहान, राजीव गुप्ता, यशवंत रावत, संदीप शास्त्री, गोपाल रावत, ऋषभ गौर,अमन भट्ट, अनिकेत गुप्ता, पुनिता भंडारी,रजनी देवी, उर्मिला देवी, ज्योति कुमारी,अक्षय खैरवाल,प्रकान्त कुमार,ज्योत्स्ना बिष्ट, ममता सिंह,विजय बिष्ट,शशि भूषण,गौरव केथोला आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: