संभागीय खेल प्रतियोगिता में केंद्रीय विद्यालय रायवाला ने लहराया जीत का परचम

संभागीय खेल प्रतियोगिता में केंद्रीय विद्यालय रायवाला ने लहराया जीत का परचम

ऋषिकेश-केंद्रीय विद्यालय संगठन देहरादून संभाग द्वारा आयोजित तीन दिवसीय 51वे संभागीय खेल प्रतियोगिता में केंद्रीय विद्यालय रायवाला के बच्चों ने विभिन्न खेलों में प्रतिभाग करके जीत का परचम लहराया।



केंद्रीय विद्यालय के विजेता खिलाड़ियों का विद्यालय की प्राचार्य श्रीमती अनीता बिष्ट और शिक्षकों के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। विद्यालय की प्राचार्य श्रीमती अनीता बिष्ट ने जीत कर आए सभी बच्चों को मेडल पहनाकर उनका हौसला बढ़ाया केंद्रीय विद्यालय की फुटबॉल अंडर 17 टीम ने अपने लगातार 6 मैच जीत कर गोल्ड मेडल हासिल किया । फाइनल मुकाबला पिथौरागढ़ से 2- 1 से जीतकर यह मुकाम हासिल किया। खो खो अंडर 17 बालिका वर्ग में रजत पदक , खो खो अंडर 14 बालिका वर्ग में कांस्य पदक और खो-खो अंडर 17 बालक वर्ग में कांस्य पदक हासिल किया । दूसरी ओर ताइकांडो में भी बालिका वर्ग में अंडर 14 और 17 दिन में कांस्य पदक हासिल किया ।बालक वर्ग में अंडर-19 में अनुज नेगी और अंकित ने गोल्ड मेडल हासिल किया ।इसके अलावा स्वाती ने 100 मीटर में कांस्य पदक 200 मीटर में रजत पदक जीता वही रिले रेस में अंडर 14 में कांस्य पदक हासिल किया।
इस अवसर पर विद्यालय के खेल प्रशिक्षक मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि विद्यालय के 73 बच्चे विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने गए थे। जिसमें की 52 बच्चों ने मेडल जीते हैं ।नेगी ने बताया कि अंडर 17 फुटबॉल टीम का चयन देहरादून रीजन से सुब्रतो कप के लिए हुआ है। यह प्रतियोगिता 20 से 24 जुलाई के बीच जालंधर कैंट पंजाब में आयोजित की जाएगी । इसके अलावा विद्यालय के छात्र छात्राओं का चयन ताइक्वांडो और खो-खो में राष्ट्रीय स्तर के लिए हुआ है। इस अवसर पर विद्यालय के खेल प्रशिक्षक अनुराग सिंह, निखिल प्रजापति विशाल नेगी, हिमांशु खंतवाल , आशा नैथानी माधवी तिवारी आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: