अतिक्रमण के नाम पर नही होने देंगे व्यापारिक उत्पीड़न-ललित मोहन मिश्र

अतिक्रमण के नाम पर नही होने देंगे व्यापारिक उत्पीड़न-ललित मोहन मिश्र

ऋषिकेश-नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऋषिकेश द्बारा हाल ही में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण डोईवाला के अधिकारियों द्वारा हरिद्वार रोड पर स्थित दुकानदारों को अतिक्रमण के नोटिस दिए जाने पर घोर आपत्ति जताई है।

​ ​


नगर अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र ने जारी बयान में कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण डोईवाला द्वारा कुछ दुकानदारों को नोटिस जारी किए गए हैं यह वह दुकानदार हैं जिनको अभी तक अतिक्रमण के नोटिस कभी नहीं आये। उन्होंने कहा कि रोड का स्पष्ट पैमाना
अब तक विभाग स्पष्ट नही कर पाया है।ऐसे में नोटिस की कारवाई सीधे सीधे व्यापारिक उत्पीड़न है ।इसे बिल्कुल बर्दाश्त नही किया जायेगा।उन्होंने बताया किपूर्व में अधिशासी अभियंता रुड़की द्वारा जो प्रकाशन किए हैं उसमें यह रोड मात्र 40 फीट की दर्शाई गई है। इस पैमाने से बहुत दूर आने वाले व्यापारियों को भी नोटिस थमाये गये हैं जोकि सवालों के घेरे में हैं।उन्होंने कहा कि बिना व्यापारियों को विश्वास में लिए की गई किसी भी कार्रवाई का नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल पुरजोर विरोध करेगा। मिश्र ने कहा पहले राजमार्ग प्राधिकरण व्यापार मंडल को विश्वास में ले ।स्पष्ट मानचित्र दिखाएं उसके बाद ही किसी कार्रवाई के बारे में विचार करें।ललित मोहन मिश्र ने कहा कि व्यापार मंडल किसी भी अतिक्रमण का समर्थन नहीं करता है किंतु अतिक्रमण के नाम पर किसी भी व्यापारी का शोषण नहीं होने दिया जाएगा।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: