कांग्रेस नेता जयेन्द्र रमोला ने टारगेट अचिवरो को किया पुरुस्कृत

कांग्रेस नेता जयेन्द्र रमोला ने टारगेट अचिवरो को किया पुरुस्कृत

ऋषिकेश -खैरी खुर्द श्यामपुर स्थित स्वाति हेल्थ सॉल्यूशन द्वारा आडवानी धर्मशाला में सेमिनार का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर कांग्रेस नेता जयेन्द्र रमोला शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि स्वाति हेल्थ सॉल्यूशन जोकि हेल्थ और वेल्थ के लिए शानदार कार्य कर रही है। सेमिनार में टीम के कुछ लीडर द्वारा उचित कार्यों के अचीवमेंट पुरस्कार दिए गए जिसमें कार अचीवर पूनम गुसाई को सम्मानित किया गया।



सेमिनार में मुख्य अतिथि के तौर पर जयेन्द्र रमोला द्वारा संस्था के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। रमोला ने संस्था को संबोधित करते हुए कहा कि स्वाति हेल्थ सॉल्यूशन नेटवर्क मार्केटिंग कंपनियों में से है जो लोगों की हेल्थ और वेल्थ का ख्याल रखती है। कंपनी के सीईओ एस० के० सैनी ने सेमिनार की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे सेमिनार में जब अचीवमेंट अवार्ड दिए जाते हैं तो इससे दूसरे सदस्यों को भी अच्छा कार्य करने की प्रेरणा मिलती है और वह दुगनी मेहनत करते हैं।
सेमिनार में संस्था के 5 सदस्यों को दोपहिया स्कूटी से पुरस्कृत किया गया जिसमें रुकमा देवी खंडेरी गांव पौड़ी गढ़वाल, मांडलु गांव निवासी सेत सिंह पुंडीर, ऋषिकेश श्यामपुर निवासी मनोरमा चमोली, दिनेश भंडारी व कैलाश चंद्र अग्रवाल रहे।विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा नेत्री सरोज डिमरी व अंजू बलोदी विशेष रूप से मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: