कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को क्षेत्र भ्रमण के दौरान मिल रहा है भरपूर समर्थन

कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को क्षेत्र भ्रमण के दौरान मिल रहा है भरपूर समर्थन

ऋषिकेश- विधानसभा ऋषिकेश में कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जे जी ग्लास कॉलोनी, हरी धाम कॉलोनी, कपूर फार्म ,भट्टोवाला, इंदिरा नगर, मायाकुंड सहित विभिन्न क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में समर्थन जुटाया।



कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने बताया कि कांग्रेस पार्टी का जनसंपर्क अभियान युद्ध स्तर पर चल रहा है ।अलग-अलग टीमें बनाकर विधानसभा ऋषिकेश के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर आम जनमानस से कांग्रेस के पक्ष में समर्थन जुटाया जा रहा हैं। रमोला ने बताया की कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में इस बार अलग ही उत्साह है ।कार्यकर्ताओं की मेहनत इस बार व्यर्थ नहीं जाएगी ।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर के एस राणा ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा में परिवर्तन होना निश्चित है ।क्योंकि 15 सालों से स्थानीय विधायक द्वारा कोई भी विकास कार्य नहीं किया गया है ।विधायक ने सिर्फ काला चश्मा लगाकर मालाएं पहनने का काम किया है।
कार्यक्रम में विजय पाल रावत, राम कुमार संगर, सतीश रावत, विकास, कैलाश सेमवाल, मनीष व्यास, अक्षत, लक्ष्मी उनियाल, यशोदा राणा, पिंकी, गिंगोरी देवी, रेखा, आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: