आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही गैरसैंण होगी स्थाई राजधानी-डॉ राजे सिंह नेगी

आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही गैरसैंण होगी स्थाई राजधानी-डॉ राजे सिंह नेगी

ऋषिकेश-ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ राजे सिंह नेगी ने मंगलवार को इन्दिरा नगर क्षेत्र सहित शहर के विभिन्न वार्डों में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान आप प्रत्याशी का लोगों ने माला पहनाकर स्वागत किया।


उत्तराखंड के चुनावी महासंग्राम में गढ़वाल के मुख्य द्वार ऋषिकेश का सियासी दंगल रोचक होता हुआ नजर आ रहा है।आप प्रत्याशी नेगी अपनी समाजसेवी छवि के बूते लोगों के बीच चुनाव का महत्वपूर्ण चेहरा बनकर उभरे हैं।अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान वह जहां स्थानीय मुद्दों को उठाकर स्थानीय विधायक व भाजपा प्रत्याशी को घेरने में जुटे हुए हैं वहीं क्षेत्रीय मुद्दों पर भी वह मतदाताओं का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो रहे हैं।मंगलवार को जनता दरबार में पहुंचे आप प्रत्याशी नेगी ने कहा कि उत्तराखंड में सरकार बनी तो बिजली,पानी ,शिक्षा एवं स्वास्थ्य के साथ युवाओं को पार्टी रोजगार दिलाने का काम करेगी।गैरसैंण को पार्टी द्वारा उत्तराखंड की स्थाई राजधानी बनवाया जायेगा।विभिन्न क्षेत्रों में लोगों ने उनसे कहा कि क्षेत्रीय विधायक से अपनी अपनी समस्याओं की शिकायत करते करते वह परेशान हो चुके है। लेकिन सड़क , बिजली, पानी, एवं बेरोजगारी की समस्या जस की तस बनी हुई है।
नौकरी न मिलने से उनके बच्चे बेरोजगार घूम रहे हैं। आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नेगी ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद रहा तो ऋषिकेश विधानसभा का भरपूर विकास कराया जायेगा।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: