हरिपुर कला में खुला कांग्रेस प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला का चुनावी कार्यालय

हरिपुर कला में खुला कांग्रेस प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला का चुनावी कार्यालय

ऋषिकेश- ग्रामीण क्षेत्र हरिपुर कला में कांग्रेस के प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। मौके पर मौजूद वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने एकजुट होकर चुनाव लड़ने का आह्वान किया।


ऋषिकेष विधानसभा के हरिपुर कला में कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन कांग्रेस प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए इस बार बहुत अच्छा मौका है, स्थानीय विधायक के प्रति क्षेत्र में काफी रोष है जिसका फायदा कांग्रेस को जरूर मिलेगा। स्थानीय विधायक द्वारा 15 सालों में क्षेत्र की जनता को विकास के नाम पर ठगने का कार्य किया गया है।कांग्रेस की विधानसभा चुनाव से जुड़ी गतिविधियां इस कार्यालय से संचालित की जाएगी। रमोला ने कहा कि कार्यलय में कार्यकर्ता एकजुटता के साथ गांव-गांव ,घर-घर कांग्रेस के घोषणा पत्र ,कांग्रेस की रीति-नीति को पहुंचाने का काम करेंगे। इन्हीं चुनावी कार्यलयों से कांग्रेस की टीमें जनसंपर्क करेगी। रमोला ने ये भी बताया कि ऋषिकेश को अपना गढ़ समझने वाले भाजपा ने विकास के नाम पर इस क्षेत्र की जनता को पूरी तरह से ठगा है।इसे सभी अच्छी तरीके से समझ चुके हैं। विकास के मीठे मीठे सब्जबाग दिखाकर 15 वर्षों तक राज करने वाले भाजपा की नियत भी जनता जान चुकी है।
मुकेश मनोडी ने कहा की कार्यालय खुलने से विचारों का आदान-प्रदान एक ही स्थल पर हो सकेगा। शिकवा शिकायत सुनकर उसे निराकरण भी किया जा सकेगा ।ताकि संगठन में आपसी मनमुटाव के लिए कोई स्थान न रहे। मनोडी ने मिशन 2022 के लिए कमर कसने की अपील कार्यकर्ताओं से की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पार्टी की जीत के लिए संकल्प भी लिया।कार्यालय के उद्घाटन में अध्यक्ष मुकेश मनोडी, भारत लखेड़ा,प्रेमकिशोर जुगरान,विश्वास गोयल,आलोक ध्यानी,अनिल शर्मा,सुनील जुगरान,शेखर मलिक,बडोनी जी,विश्वास गोयल ,मुकेश मनोडी,भारत लखेड़ा,आलोक ध्यानी,अनिल शर्मा,सुनील जुगरान,शेखर मलिक,बडोनी जी,विश्रांत गुप्ता ,नरेश शर्मा ,संजय चौहान सहित आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: