ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र हरिपुर कला में किया भाजपा प्रत्याशी ने जनसंपर्क

ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र हरिपुर कला में किया भाजपा प्रत्याशी ने जनसंपर्क

ऋषिकेश -ऋषिकेश के विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने आज ऋषिकेश विधानसभा के हरिपुर कला क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की ।


इस दौरान अग्रवाल ने कहा है उन्हें जनता का अपार समर्थन मिल रहा है परिणाम स्वरुप वह भारी अंतर से विधानसभा का चुनाव जीत रहे हैं। हरिपुर कला में जनसंपर्क के दौरान अग्रवाल ने व्यवसायिक प्रतिष्ठानों, आश्रम एवं घरों में जाकर लोगों से क्षेत्र में हुए विकास के नाम पर वोट देने की अपील की । उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा का ग्रामीण क्षेत्र भी शहरी क्षेत्र के तर्ज पर विकसित हुआ है विगत 5 वर्षों में अनवरत अभूतपूर्व विकास के कार्य हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने न केवल उत्तराखंड प्रदेश में बल्कि देश में सकारात्मक माहौल के साथ इतिहास बदलने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाया गया,,राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया गया साथ ही विकास के मापदंड भी स्थापित किएl अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा से जो भी प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैंl उन्हें और मुझे एक तराजू में तोला जाए। जिस व्यक्ति ने लगातार जनता के सुख-दुख में खड़े होकर जनता के बीच में रहे हो विकास के कार्य करवाए हैं उसे जनता अपना वोट दें lउन्होंने कहा है कि मुझे ऋषिकेश की जनता पर भरोसा है जिस प्रकार से उन्होंने विगत तीन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत के साथ जिताया है इस बार भी न केवल ऋषिकेश विधानसभा बल्कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है ।उन्होंने जनता द्वारा मिले अपार सहयोग व स्नेह के लिए भी जनता का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर हरिपुर कला क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान स्थानीय प्रधान गीतांजलि ज़ख्मोला, पूर्व प्रधान सत्येंद्र धमांदा, मनोज जखमोला, विनोद भट्ट शिवानी भटट, समा पवार, सौबन कैंतूरा, रोहित शर्मा, विजय शर्मा, आदि लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: