ओमिक्रॉन के प्रभाव से जल्द मिलेगी मुक्ति-राजेंद्र नौटियाल

ओमिक्रॉन के प्रभाव से जल्द मिलेगी मुक्ति-राजेंद्र नौटियाल

ऋषिकेश-कोरोना की तीसरी लहर देश में ओमिक्रॉन के रूप में सामने आई है। ऐसे में जहां ये तेजी से फैलने वाला वायरस अन्य कोरोना से कुछ हद तक अलग दिख रहा है, वहीं इसके द्वारा अब तक काफी कम लोगों की ही जान ली गई है। जबकि इसका फैलाव पूर्व में आए कोरोना के सभी वेरियंट में सबसे तेज देखने को मिला है।
ऐसे में लोग एक बार फिर कोरोना की इस तीसरी लहर को लेकर दहशत में हैं। इसे देखते हुए उत्तराखंड के सुविख्यात ज्योतिषाचार्य पंडित राजेंद्र नौटियाल इस तीसरी लहर की स्थिति को ग्रहों की दशा दिशा से जोड़ते हुए इसका प्रभाव, पीक व अंत के संबंध में समझाने की कोशिश कर रहे हैं।



ज्योतिषाचार्य नौटियाल ने बताया कि कुछ लोग मुझसे लगातार पूछते रहते हैं कोरोना कब जाएगा तो मैं उनको यही कहना चाहूंगा कि आप अगले वर्ष भी मुझसे यही प्रश्न पूछेंगे। कोरोना अगले वर्ष भी रहेगा, लेकिन अति शीघ्र कोरोना महामारी खात्मे की और अग्रसर होगी, जिस कारण अधिकतम लोगों का बचाव होगा और नुकसान कम होगा। मेडिकल के क्षेत्र में असाध्य बीमारी का इलाज मिलेगा।उन्होंने बताया दुनिया के अनेक स्थानों पर फरवरी में इस नई लहर जो ओमिक्रॉन रूपी वेरियेंट के रूप में सामने आयी है ये फरवरी 2022 में अपने पीक पर होगी।जिसके बाद फरवरी 2022 के अंत तक ये धीरे धीरे समाप्ति की ओर बढ़ेगी।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: