वीरपुर खुद के छठ घाट का महापौर ने किया निरीक्षण

वीरपुर खुद के छठ घाट का महापौर ने किया निरीक्षण

नमामि गंगे के अधिकारियों को मेयर ने घाट के सौंदर्यीकरण के लिए दिए आवश्यक दिशा निर्देश

ऋषिकेश-वीरपुरखुर्द के छठ् पूजा घाट के दिन भी अब जल्द बहुरेंगे। तीर्थ नगरी के विभिन्न घाटों के सौंदर्यीकरण के साथ वीरपुरखुर्द क्षेत्र के घाट के सौंदर्यीकरण के लिए भी निगम महापौर ने कमर कस ली है।इसके लिए बकायदा वृहस्पतिवार की दोपहर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने वीरपुरखुर्द के छठ् पूजा घाट का निरीक्षण कर नमामि गंगे के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर उन्हें घाट के सौंदर्यीकरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।



महापौर ने बताया कि वीरपुरखुर्द के इस महत्वपूर्ण घाट पर हर वर्ष पूर्वांचल की संस्कृति के सबसे महापर्व छठ् महोत्सव में पूजा अर्चना करते हैं।लेकिन घाट के समतल न होने की वजह से उन्हें भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। क्षेत्र वासियों द्वारा इस संदर्भ में उनका ध्यान आकृष्ट कराया गया था। जिसके बाद आज दोपहर घाट का निरीक्षण कर मौके पर ही नमामि गंगे के अधिकारियों को बुलवाकर उन्हें प्राथमिकता के साथ घाट के सौंदर्यीकरण कराए जाने के निर्देश दिए गए हैं।इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद लव काम्बोज , पीयूष कुमार सिंह ,
संदीप उनिया, रामाशीष राजभर,पालो देवी,कमला देवी,राजेशराजभर,विभा नामदेव, आकाश मिश्रा,राजुकुमारी काम्बोज, दुखांति वर्मा, भोला गुप्ता,गजराज आदि मोजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: