सड़कों के निर्माण की स्वीकृति पर विधानसभा अध्यक्ष का जताया आभार

सड़कों के निर्माण की स्वीकृति पर विधानसभा अध्यक्ष का जताया आभार

ऋषिकेश- ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के हनुमान मंदिर ग्राम पंचायत, गुमानीवाला में मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण(एमडीडीए) द्वारा आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए 15.45 लाख रूपए स्वीकृत धनराशि पर स्थानीय क्षेत्र वासियों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर पुष्प गुच्छ भेंटकर आभार व्यक्त किया ।



इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी श्यामपुर मंडल के मंडल महामंत्री रवि शर्मा ने कहा है कि हनुमान मंदिर गुमानीवाला के इर्द-गिर्द स्थानीय निवासियों को आंतरिक सड़कों में आवागमन में परेशानी हो रही थी जिस कारण विधानसभा अध्यक्ष के विशेष प्रयास से एमडीडीए के माध्यम से आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृत की गई है इसलिए उनका आभार व्यक्त किया गया ।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र का विकास प्रत्येक जनप्रतिनिधि का कर्तव्य है उन्होंने कहा है कि जिन क्षेत्रों में विकास के कार्य शेष हैं वहां पर तीव्र गति से कार्यों का शिलान्यास एवं जो कार्य पूर्ण हो चुके हैं उनके लोकार्पण किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि गुमानीवाला में विभिन्न क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास हुआ है हनुमान मंदिर के निकट निवास करने वाले स्थानीय लोगों के लिए आंतरिक सड़कों का कार्य शीघ्र एमडीडीए के माध्यम से किए जाएंगे जिससे लोगों को आवागमन में सुविधा होगी । उन्होंने कहा है कि विकास के लिए धनराशि की कमी नहीं आने दी जाएगी और विकास स्थानीय जनता के अनुरूप होगा ।इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी श्यामपुर के मंडल महामंत्री रवि शर्मा, जेयन्दर शर्मा, विनीत जैन, मनोज पांचाल, महेंद्र टोंकवाल, अमीर खान, विवेक सैनी, सर्वेश सैनी, आदित्य सलार, महेश कुमार आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: