ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में ‘आप ‘ की दिल्ली विधायक वंदना कुमारी ने लॉन्च किया सशक्त महिला,समृद्ध उत्तराखंड कैंपेन

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में ‘आप ‘ की दिल्ली विधायक वंदना कुमारी ने लॉन्च किया सशक्त महिला,समृद्ध उत्तराखंड कैंपेन

ऋषिकेश-आम आदमी पार्टी ने मातृ शक्ति संवाद कार्यक्रम में पार्टी की सशक्त महिला,समृद्ध उत्तराखंड कैंपेन की जानकारी दी। इस दौरान दिल्ली शालीमार बाग की विधायक वंदना कुमारी ने बताया की आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में महिला सशक्तिकरण की दिशा में कदम उठाते हुए सशक्त महिला, समृद्ध उत्तराखंड कैंपेन की शुरुवात की है। जिसके लिए महिला गारंटी रेजिस्ट्रेशन शुरू किया गया है।



कृष्णा नगर कॉलोनी के लेडीज क्लब में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए वंदना कुमारी ने कहा कि ये गारंटी महिला सशक्तिकरण के लिए बड़ा क़दम साबित होगी। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की इस गारंटी को लेकर पूरे उत्तराखंड में महिलाओं के अंदर खासा उत्साह है और महिलाएं इस गारंटी के बाद काफी खुश हैं।
उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी का लक्ष्य उत्तराखंड की एक- एक महिला को केजरीवाल की चौथी गारंटी एक रुपये प्रति माह महिला सम्मान राशि के बारे में बताना है और महिलाओं को उत्तराखंड में सशक्त करना पहला लक्ष्य है। ताकि हमारी मातृ शक्ति को अब किसी तरह की परेशानी ना झेलनी पड़े। इस दौरान ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी डॉ राजे सिंह नेगी ने कहा कि उत्तराखंड बनाने में महिला शक्ति का बड़ा योगदान है। लेकिन पिछले 21 सालों में भाजपा और कांग्रेस ने उनके हालात बद से बदतर करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।उन्होंने कहा,जब से अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की महिलाओं को चौथी गारंटी दी है तब से उत्तराखंड की महिलाओं में उत्साह है। महिलाओं को हौसले के साथ साथ आने वाले समय में बेहतर जीवन मिलेगा।इस अवसर पर जोनल प्रभारी अमित मिश्रा, हेमा भंडारी,दिनेश असवाल,सीता पयाल,उषा बुडाकोटी,सुषमा राणा,रजनी कश्यप, योगाचार्य भारती, पूजा नेगी,गोदावरी देवी,अमित मोहन,अरुण कुमार,चंद्रमोहन भट्ट,दिनेश कुलियाल,सुनील सेमवाल,भानु वर्मा,
पंकज गुसाईं,सरदार निर्मल सिंह,गुरुप्रीत सिंह,अभिषेक थापा, राहुल थापा, चन्द्र प्रकाश क्षेत्री,विक्रांत भारद्वाज,प्रभात झा,अश्वनी सिंह,जय प्रकाश भट्ट उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: