आप के बढ़ते जनाधार से बीजेपी में घबराहट-डॉ नेगी

आप के बढ़ते जनाधार से बीजेपी में घबराहट-डॉ नेगी

राज्य को 4 साल पीछे धकेलने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दोषी- विधानसभा प्रभारी

‘आप’ के नेता ने पत्रकार वार्ता में भाजपा पर बोला हमला

ऋषिकेश- आम आदमी पार्टी के ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी डॉ राजे सिंह नेगी ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर बड़ा हमला कर सियासत के मैदान को गरमा दिया है।



बृहस्पतिवार की दोपहर हरिद्वार रोड स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से मुखातिब हुए विधानसभा प्रभारी डॉ नेगी ने राज्य को चार साल पीछे ढकेलने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को दोषी ठहराया है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में राजस्व घाटे के लिए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत दोषी हैं।अपने कार्यकाल में उन्होंने कोई विकास कार्य नही किया।नतीजतन, भाजपा को उन्हें सीएम से हटाने पर मजबूर होना पड़ा।विधानसभा सभा प्रभारी ने कहा कि त्रिवेन्द्र रावत कहते हैं कि घोषणा करने का अधिकार सिर्फ मुख्यमंत्री को होता है तो वो जनता को बताएं कि आपकी कितनी घोषणाएं आज तक पूरी हुई।आप’ के नेता नेेगी ने दावा किया की आप पार्टी के बढते जनाधार से बीजेपी घबरा गई है।आप पार्टी का हर वादा गारंटी है।आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल जो कहते हैं वो करते हैं। दिल्ली में राजस्व इसलिए ज्यादा है ,क्योंकि वहां सरकार ने व्यापारियों के कहने पर टैक्स कम किया और सरकार ईमानदारी से टैक्स वसूल कर उस पैसे को जनता के लिए खर्च करती है। जबकि उत्तराखंड की सरकार में सिर्फ सरकारी खजाने को लूटने की होड़ मची हुई है। पत्रकार वार्ता में अपने हमलावर तेवर जारी रखते हुए पार्टी के विधानसभा प्रभारी डॉ नेगी ने कहा कि बीजेपी एक जुमलेबाज पार्टी है जिसके जुमलों से अब जनता बोर हो चुकी है। उन्होंने कहा कि
आप पार्टी काम की राजनीति करने वाली पार्टी है,आप जो कहती है वो करके दिखाती है और इस बार काम के नाम पर वोट पडेंगे ।पत्रकार वार्ता में दिनेश असवाल संगठन मंत्री, जिला उपाध्यक्ष चंद्रमोहन भट्ट, जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा सीता पयाल ,कार्यालय प्रभारी सरदार निर्मल सिंह ,सोशल मीडिया प्रभारी सुनील सेमवाल आदि मोजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: