मेयर ने श्रीकांता शर्मा व रवि प्रपन्नाचार्य महाराज को बनाया स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर

काशी का स्वच्छता प्लान मोदी मंत्रों के रूप में तीर्थ नगरी में होगा लागू-अनिता ममगाई

मेयर ने श्रीकांता शर्मा व रवि प्रपन्नाचार्य महाराज को बनाया स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर

मिशन 2022 के स्वच्छता अभियान के लिए मेयर ने तैयार किया रोड़ मैप

ऋषिकेश- काशी के स्वच्छता प्लान को ऋषिकेश नगर निगम ने तीर्थ नगरी में लागू करने की प्लानिंग कर ली है।
बनारस में आयोजित राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन में प्रधानमंत्री से मिले स्वच्छता संदेश को नगर निगम मोदी मंत्रों के रूप में देवभूमि ऋषिकेश में धरातल पर उतारेगा। स्वच्छता के राष्ट्रीय पटल पर नम्बर वन बनने की कवायद के लिए नगर निगम द्वारा तैयार किए गये मिशन 2022 के स्वच्छता रोड़ मैप की तैयारियों के पहले चरण में आज महापौर ने शहर के स्वच्छता ब्रैंड एम्बेसडरों के नाम की घोषणा कर दी।



समाजसेविका के तौर पर विभिन्न मुद्दों पर जनजागरूकता अभियान चला रही श्रीकांता शर्मा अब शहर के लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करते हुए नजर आएंगी। नगर निगम ने शहर में स्वच्छता के लिए उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इसके साथ ही रवि प्रपन्नाचार्य महाराज को भी उनके शानदार कार्य को देखते हुए निगम ने ऋषिकेश का स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर बरकरार रखा है।नगर निगम सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान महापौर अनिता ममगाई ने निगम के नये ब्रांड एम्बेसडरों के नाम की घोषणा की।इस अवसर पर महापौर ने कहा कि काशी के स्वच्छता प्लान को तीर्थ नगरी में लागू कराया जायेगा।महापौर के राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री से स्वच्छता को लेकर मिली महत्वपूर्ण जानकारियों को सांझा करते हुए महापौर ने बताया कि नगर निगम स्वच्छता के मिशन देश में अव्वल बनने के लिए कमर कस चुका है।इसे धरातल पर इंप्लीमेंट करने के लिए तमाम वार्डो में स्वच्छता प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं।नगर निगम ने इस बार स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए बड़ी योजना तैयार की है। निगम के स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडरों के साथ सक्षम युवाओं की टीम भी घर-घर पहुंच कर लोगों को स्वच्छता की महत्ता समझाते हुए अपने आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित करेगी।इस अवसर पर चुने गये ब्रांड एम्बेसडर श्रीकांता शर्मा व रवि प्रपन्नाचार्य महाराज ने
कहा कि वे सेवाभाव के लिए ब्रांड एंबेसडर बने हैं और नि:स्वार्थ भावना से इस जिम्मेदारी को निभाएंगे। इस अवसर पर मनीष बनावल, अनिता रैना,विजय बडोनी,विजेंदर मोघा, चेतन चौहान,लव कांबोज, गुरविंदर सिंह,चेतन शर्मा,पंकज शर्मा,राजपाल ठाकुर,सतपाल सैनी,रूपेश गुप्ता,राजीव गुप्ता,अक्षय खैरवाल,रोमा सहगल,परीक्षित मेहरा,गौरव कैंथोला,प्यार सिंह गुनसोला,कुंवर सिंह नेगी, अभिषेक शर्मा, धीरेंद्र सेमवाल, अभिषेक मल्होत्रा, सुभाष सेमवाल आदि मोजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: