17 करोड रूपए की योजनाओं से भरपूर पट्टी में होगा विकास- सुबोध उनियाल

17 करोड रूपए की योजनाओं से भरपूर पट्टी में होगा विकास- सुबोध उनियाल

ऋषिकेश-नरेंद्रनगर विधानसभा के भरपूर पट्टी क्षेत्र में आयोजित समारोह में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने 17 करोड़ तीन लाख रूपए की लागत से होने विभिन्न कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास कर जनता को समर्पित किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री


सुबोध उनियाल ने कहा कि वर्तमान में नरेंद्रनगर विस क्षेत्र में सर्वाधिक शिक्षण संस्थान, विद्युत सब स्टेशन एवं सड़कें हैं, जो कि क्षेत्रवासियों के लिए गर्व का विषय है। उन्होंने बताया कि भरपूर पट्टी व आसपास क्षेत्र के लोगों को तकनीकी शिक्षा हेतु दूरस्थ क्षेत्रों की ओर दौड़ लगानी पड़ती थी, इस हेतु बछेलीखाल, सौड में राजकीय पॉलिटेक्निक का निर्माण किया गया है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है। कोविड काल जैसी आपदा के दौरान भी भाजपा सरकार ने संवेदनशीलता और गम्भीरता से कार्य किया है। सरकार की ओर से गरीब परिवारों को पर्याप्त राशन उपलब्ध कराया जा रहा है। कोविड काल में अनाथ हुए बच्चों के सहारे का इंतजाम सरकार कर रही है। खेती पर जोर देते हुए कहा कि पहाड़ तभी बचेगा जब लोग खेती को अपनायेगें, जिससे पलायन रोका जा सकेगा।
इस अवसर पर तकनीकी शिक्षा निदेशक हरि सिंह, विधायक प्रतिनिधि महेंद्र सिंह गुसाईं, जिला पंचायत सदस्य नरेंद्र सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य महिपाल, पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख बीएल पांडे, हरपाल कोहली समेत प्रशासन एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी व अन्य लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: