‘आप’ नेता दिनेश मोहनिया के बिगड़े बोल से गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका उनका पुतला

‘आप’ नेता दिनेश मोहनिया के बिगड़े बोल से गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका उनका पुतला

ऋषिकेश- उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के आह्वान पर महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश द्वारा आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया का पुतला फूंका गया ।


कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय ने बताया की आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया द्वारा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया गया था। प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत ने कहा की दिनेश मोहनिया की मानसिकता भी भाजपा की मानसिकता से मैल खाती है। एक बड़े नेता के लिए इस तरह के अपशब्द उनकी दलित विरोधी मानसिकता को दर्शाते हैं। दिनेश मोहनिया को समझना होगा की उत्तराखंड प्रदेश देव भूमि है और इस तरह की मानसिकता की यंहा कोई जगह नही है।
महानगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा की अगर आम आदमी पार्टी ऐसी बातों से बाज़ नहीं आती है तो वो दिन दूर नहीं जब उनका नाम लेने वाला भी कोई नहीं होगा।इस दौरान प्रदेश सचिव विजयपाल रावत ,विवेक तिवारी, मदन मोहन शर्मा ,नवीन रमोला , राकेश मियाँ ,नंदकिशोर जाटव, चंदन सिंह पंवार ,परमेश्वर राजभर, अशोक शर्मा ,मदन शर्मा ,परवीन गर्ग, रुक्म पोखरियाल , जतिन जाटव इमरान सैफि आर्यन गिरी कृष्ण पाल बूरहॉन अली, शाहरूख अमजद खान आदि शामिल रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: