उत्तराखंड के बिजनेस इनक्लेव में शानदार हॉस्पिटैलिटी के लिए गोपाल 56 के डायरेक्टर डॉ गौरव गोयल की बाबा रामदेव ने पीठ थपथपाई

उत्तराखंड के बिजनेस इनक्लेव में शानदार हॉस्पिटैलिटी
के लिए गोपाल 56 के डायरेक्टर डॉ गौरव गोयल की बाबा रामदेव ने पीठ थपथपाई

ऋषिकेश- उत्तराखंड के बिजनेस कानक्लेव में सम्मिलित हुए उद्योग जगत के लोगों ने बाबा रामदेव से मुलाकात की। इस दौरान सम्मेलन में शानदार हॉस्पिटैलिटी के लिए बाबा रामदेव द्वारा गोपाल 56 के डायरेक्टर डॉ गौरव गोयल की पीठ थपथपाई गई।



उत्तराखंड के बिजनेस कानक्लेव में सम्मिलित हुए डॉ गौरव ने बताया कि हरिद्वार के एक होटल में आयोजित हुआ बिजनेस कानक्लेव उत्तराखंड में इंडस्ट्रीज को डेवलप करने में मील का पत्थर साबित हो सकता है।विभिन्न देशों के राजदूतों एवं औधोगिक घरानों से जुड़ी नामचीन हस्तियों द्वारा बिजनेस समिट के दौरान उत्तराखंड में नए उद्योग-धंधे लगाने की ख्वाहिश जताई गई । गोपाल 56 के निदेशक डॉ गौरव गोयल के अनुसार बिजनेस कानक्लेव के प्रश्चात एक विभिन्न औद्योगिक इकाइयों से जुड़े एक प्रतिनिधि मंडल द्वारा योग गुरु बाबा रामदेव से मुलाकात की गई। योग ग्राम में हुई इस मुलाकात के दौरान बाबा रामदेव ने कारोबारी सुगमता के लिए जरूरी सुधारों को लेकर प्रदेश सरकार की मजबूत इच्छाशक्ति को इसकी बड़ी वजह बताया।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: