ऋषिकेश विधानसभा में भाजपा का गढ़ भेदने के लिए नुक्कड़ सभाओं के साथ ‘आप’ ने शुरू किया डोर टू डोर अभियान

ऋषिकेश विधानसभा में भाजपा का गढ़ भेदने के लिए नुक्कड़ सभाओं के साथ ‘आप’ ने शुरू किया डोर टू डोर अभियान

ऋषिकेश- ऋषिकेश विधानसभा में भाजपा का गढ़ भेदने के लिए आम आदमी पार्टी है डोर टू डोर अभियान के साथ नुक्कड़ जनसभाओं का कार्यक्रम भी शुरू कर दिया है।


आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में मजबूती के साथ अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया है।ऋषिकेश विधानसभा में भी हर बूथ पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचकर लोगों से संवाद कर रहे हैं और लोगों को बता रहे हैं कि राज्य की राजनीति में बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी का सत्ता में आना क्यों जरूरी है।
रविवार की सुबह ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी व संभावित पार्टी प्रत्याशी डॉ राजे सिंह नेगी ने रायवाला के हनुमान मंदिर में आर्शीवाद लेकर अभियान का श्री गणेश किया। इसके प्रश्चात उन्होंने क्षेत्र के सैकड़ों घरों में डोर टू डोर कनवेसिंग कर लोगों को सत्ता में आने पर उन्हें 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलने और युवाओं को रोजगार देने के साथ पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों की जानकारी दी।इसके प्रश्चात उन्होंने श्यामपुर के चोपड़ा फार्म एवं
मोतीचूर की शहीद भगत सिंह कालौनी में नुक्कड़ सभा कर क्षेत्रवासियों को कहा कि राज्य में आम आदमी पार्टी का विकल्प मिलने से सभी समाज के लोगों में विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की पारंपरिक राजनीति से उकता गए हैं और अब प्रदेश में विकास की एक नई राजनीति देखना चाहते हैं। आप नेता ने कहा कि उनकी पार्टी लोगों के लिए काम करने के लिए संकल्पबद्ध है।इस दौरान पार्टी संगठन मंत्री दिनेश असवाल,सरदार निर्मल सिंह, दिनेश कुलियाल, उत्तम पंवार,रूपेश चौहान,पंकज गुसाईं,सत्येंद्र नेगी,कुलदीप राणा,लालमणि रतूड़ी,देवराज नेगी,सुनील वर्मा,विक्रांत भारद्वाज,प्रभात झा,चंद्रमोहन भट्ट,मनमोहन नेगी,अश्वनी सिंह उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: