फ्रेशर पार्टी में डी एम एल टी के छात्र छात्राओं ने कार्यक्रम में लगाए चार चांद

फ्रेशर पार्टी में डी एम एल टी के छात्र छात्राओं ने कार्यक्रम में लगाए चार चांद

ऋषिकेश- पंडित ललित मोहन शर्मा श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय परिसर ऋषिकेश के मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी विभाग के प्रथम वर्ष के छात्र छात्राओं के फ्रेशर पार्टी में छात्र छात्राओं ने शानदार प्रस्तूतियों से कार्यक्रम में लगाये चार चांंद।



कार्यक्रम का शुभारंभ एम एल टी विभाग के समन्वयक व विज्ञान संकाय के संकायअध्यक्ष प्रोफेसर गुलशन कुमार ढींगरा, कला संकाय के संकाय अध्यक्ष डॉ डीसी गोस्वामी, वाणिज्य संकाय के संकाय अध्यक्ष डॉ राजमणि पटेल द्वारा संयुक्त रूप से मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन व पुष्पार्चन कर किया गया ।मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी के समन्वयक प्रोफेसर ढींगरा ने कहा कि नए छात्रों का विश्वविद्यालय परिसर में स्वागत करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय परिसर बनने के बाद यह पहला मौका है जब छात्र-छात्राओं की परिसर में फ्रेशर्स पार्टी आयोजित हुई है। उन्होंने मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी विभाग की पूर्व में की गई उपलब्धियों को बताया व छात्रों को कुछ नया करने हेतु प्रेरित किया।
कला संकाय के संकाय अध्यक्ष डॉ डीसी गोस्वामी ने कहा कि नई शिक्षा नीति के अंतर्गत कौशल विकास को को बढ़ावा मिलेगा ।वाणिज्य संकाय के संकाय अध्यक्ष प्रोफेसर राजमणि पटेल ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से नए छात्रों में उत्साह देखने को मिलता है और वह नए परिवेश में ढल जाते हैं।इस मौके पर जूनियर छात्र छात्राओं द्वारा अनेकों रंगारंग कार्यक्रम किए गए। सीनियर छात्राओं ने भी दमदार प्रस्तूतियों से सबका मन मोह लिया।कार्यक्रम में मिस्टर फ्रेशर अभिषेक ज़ख्मोला व मिस फ्रेशर मानसी बिष्ट को चुना गया।जबकि लुक ऑफ द डे किरन जोशी व आदित्य कुमार, मिस पर्सनैलिटी रिया व मिस टेलेंट ऑफ द डे का खिताबआरती ने अपने नाम किया।इस मौके पर मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी विभाग के समस्त फैकल्टी व कर्मचारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: