खाण्ड गावंवासियो को भी डेंगू के डंक से बचायेगा निगम-अनिता ममगाई

खाण्ड गावंवासियो को भी डेंगू के डंक से बचायेगा निगम-अनिता ममगाई

खांड गांव विस्थापित विकास समिति के प्रतिनिधिमंडल को मेयर ने दिया आश्ववासन

ऋषिकेश-खांड गावं वासियो को कोरोना संक्रमण से राहत मिलने के बाद अब डेंगू का डंक डराने लगा है। क्षेत्र वासियों ने नगर निगम महापौर से खांड गांव में कीटनाशक दवाओं के छिड़काव की मांग की है। समस्या का संज्ञान लेते हुए तुरंत मेयर ने सफाई निरीक्षकों को खाण्ड गांव में एंटी लार्वा केमिकल का छिड़काव करने के लिए निर्देशित कर दिया।


सोमवार की दोपहर खांड गांव विस्थापित विकास समिति के सचिव हरीश पंत के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने महापौर अनिता ममगाई से उनके निगम कार्यालय में मुलाकात की।इस दौरान एक ज्ञापन के माध्यम से उन्हें क्षेत्र में डेंगू के बड़ते प्रकोप से अवगत कराया गया। प्रतिनिधिमंडल को मेयर ने बताया कि इस बार मानसून खत्म होने के बाद हुई मूसलाधार बारिश के बाद हुए जलभराव के कारण डेंगू का प्रकोप बढ़ रहा है। प्रतिनिधि मंडल कोआश्वासन देते हुए मेयर ने कहा कि निगम का क्षेत्र ना होने के बावजूद खाण्ड गांव में स्वच्छता की कमान पिछले ढाई वर्षों से निगम संभालता रहा है ।डेंगू से निपटने के लिए भी हर आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।
प्रतिनिधिमंडल में पार्षद विपिन पंत, राकेश सिंह, मनीष बनवाल, विजय बडोनी,सुभारम्भ भट्ट,विकास मित्तल,पी.एस. पटेल आदि शामिल थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: