दीपावली पर्व से पूर्व केंद्र सरकार ने देशवासियों पर फोड़ा महंगाई बम-जयेन्द्र रमोला

दीपावली पर्व से पूर्व केंद्र सरकार ने देशवासियों पर फोड़ा महंगाई बम-जयेन्द्र रमोला

ऋषिकेश-नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नम्बर 4 में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला की अध्यक्षता में वोटर लिस्ट वितरण के कार्य को लेकर बैठक आयोजित की गई।



अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने बताया कि वोटर लिस्ट वितरण व सत्यापन का कार्य लगातार जारी रखते हुए नगर निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या चार में अधिक से अधिक महिलाओं व युवाओं को बूथ स्तर पर जोड़ने का कार्य किया गया।रमोला ने कहा कि आज महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ दी है । महंगाई बम से परिवार झुलस रहा है।महंगाई की मार से से सबसे अधिक महिलाएं प्रभावित हैं। सरसों के तेल के साथ रसोई गैस के दाम आसमान छू गये हैं।
पार्षद शकुंतला शर्मा ने कहा कि अब समय आ गया है मातृ शक्ति को जागना पड़ेगा और सबको एकजुट होकर भाजपा को 2022 प्रदेश से और 2024 में केन्द्र से उखाड़ फेंकने का काम करना पड़ेगा।कार्यक्रम में युवा कांग्रेस विधानसभा प्रभारी नवदीप हुड्डा, ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष अंशुल त्यागी, परीक्षा धीमान, सुधीर कुमार, रेनू शर्मा, राज देवी, श्रेष्ठा देवी, जितेन्द्र त्यागी, ओमप्रकाश शर्मा, जयपाल बिट्टू, बिक्रम, सुधीर रावत, सुबोध कुमार, चन्द्रपाल, कुन्ती धीमान, रामकुमार, नीरज शर्मा, शीनू शर्मा, मनीष कुमार, प्रदीप कुमार आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: