विधानसभा अध्यक्ष ने हेल्थ वर्कर्स को किया सम्मानित

विधानसभा अध्यक्ष ने हेल्थ वर्कर्स को किया सम्मानित

ऋषिकेश -कोरोना टीकाकरण अभियान में भारत द्वारा आज 100 करोड़ डोज लगाने के आंकड़े को पार करने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश के जिला चिकित्सालय में हेल्थ वर्कर्स को सम्मानित किया। विधानसभा अध्यक्ष ने अस्पताल में उपस्थित स्टाफ नर्स सहित अन्य कर्मियों का माल्यार्पण कर सम्मान किया।


विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इस साल 16 जनवरी को शुरू हुए भारत में सबसे बड़े टीकाकरण अभियान में आज एक ऐतिहासिक उपलब्धि प्राप्त की है।जिसके लिए सभी देशवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हैं। अग्रवाल ने कहा की कोरोना महामारी के शुरू होने के बाद भारत को लेकर तमाम तरह की आशंकाएं जताई गई थीं। 130 करोड़ से ज्यादा की आबादी में सभी पात्र लोगों को टीका लगाने के मैराथन काम को लेकर भारत की क्षमता पर सवाल खड़े किए गए थे। टीके की उपलब्धता को लेकर भी आशंका जताई गई थी। गुजरते वक्त के साथ भारत ने न सिर्फ इन सभी आशंकाओं झुठलाते और सवालों को गलत ठहराते हुए अपने नागरिकों को टीके का सुरक्षा कवच उपलब्ध कराने की राह पर तेजी से आगे बढ़ता रहा बल्कि अब एक अरब डोज लगाने के मील के पत्थर को पार किया है। विधानसभा अध्यक्ष ने इस ऐतिहासिक सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार एवं सभी स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों का आभार व्यक्त किया है।
इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ विजयेश भारद्वाज, डॉ पन्त , डॉ यादव, राहुल सक्सेना, मण्डल अध्यक्ष ऋषिकेश दिनेश सती, सुमित पंवार , पार्षद शिव कुमार गौतम, पार्षद विपिन पन्त, पार्षद वीरेंद्र रमोला, जयंत किशोर शर्मा, नितिन सक्सेना, राकेश चन्द, तेज बहादुर यादव का सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: