शहीद अजय रौतेला का राजकीय सम्मान के साथ मुक्तिधाम में हुआ अंतिम संस्कार ,महापौर ने दी श्रद्धांजलि

शहीद अजय रौतेला का राजकीय सम्मान के साथ मुक्तिधाम में हुआ अंतिम संस्कार ,महापौर ने दी श्रद्धांजलि

ऋषिकेश- जम्मू के पूंछ में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए उत्तराखंड के लाल सूबेदार अजय रौतेला का अतिंम संस्कार आज दोपहर ऋषिकेश के चन्द्रेश्वर नगर स्थित मुक्ति धाम में पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया।इस दौरान ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए गए।


नरेंद्र नगर ब्लॉक के रामपुर खाड़ी गांव के निवासी रौतेला का पार्थिव शरीर आज दोपहर उनके पैतृक आवास से चन्द्रेश्वर घाट लाया गया।जहां नम आखों के बीच देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीद को अतिंम विदाई दी गई।वह अपने पीछे पत्नी और तीन पुत्रों को रोता बिलखता छोड़ गये। मौसम के बिगड़ते मिजाज को देखते हैं प्रशासन की ओर से उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ ऋषिकेश में संपन्न कराया गया।
इस दौरान रास्ते भर में लोगों ने जगह-जगह उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प वर्षा की। लोगों ने ‘जब तक सूरज चांद रहेगा अजय तुम्हारा नाम याद रहेगा, पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाए।इस मौके पर विभिन्न जनप्रतिनिधियों के साथ मोजूद रही नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि शहीद अजय ने देश सेवा के लिए अपने प्राणों का सर्वोच्च बलिदान दिया है, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: