न्यू मार्केट में आतंरिक सड़क निर्माण के लिए विधानसभा अध्यक्ष ने की सात लाख की घोषणा,जन संवाद कार्यक्रम में सुनी व्यापारियों की समस्याएं

न्यू मार्केट में आतंरिक सड़क निर्माण के लिए विधानसभा अध्यक्ष ने की सात लाख की घोषणा,जन संवाद कार्यक्रम में सुनी व्यापारियों की समस्याएं

ऋषिकेश – ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत देहरादून रोड स्थित न्यू मार्केट में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने न्यू मार्केट की आंतरिक सड़कों एवं नाली के निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 7 लाख रुपए देने की घोषणा की।इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यक्रम में मौजूद व्यापारियों की समस्याओं को भी सुना।


जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान व्यापारियों ने अपनी समस्याओं को लेकर विधानसभा अध्यक्ष को ज्ञापन भी सौंपा। विधानसभा अध्यक्ष ने भी समस्याओं का संज्ञान लेते हुए न्यू मार्केट रोड की आंतरिक सड़क एवं नाली निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 7 लाख रुपये देने की घोषणा की।इस दौरान व्यापारियों द्वारा ट्रांसपोर्ट नगर की स्थापना किए जाने के संबंध में भी विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष अपनी मांग रखी।विधानसभा अध्यक्ष ने व्यापारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना संक्रमण की पहली एवं दूसरी लहर के दौरान व्यापारियों द्वारा विभिन्न स्तरों पर अपनी सेवा दी गई जोकि सराहनीय है। उनके द्वारा भी कोरोना काल के दौरान कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए उसी संकल्प के साथ 13 हज़ार से अधिक राशन किट वितरित की गई।वहीं कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए 61 हज़ार मास्क एवं सेनीटाइजर वितरित किए गए जो कि अभी तक अनवरत जारी है।इस बीच विधानसभा अध्यक्ष ने उपस्थित लोगों को मास्क एवं सेनीटाइजर भी बाँटे।उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र के लोगों को सभी बुनियादी सुविधाओं मुहैया करवाना है, जनसेवा और विकास उनके राजनीतिक जीवन का मूलमंत्र है। इसी के सहारे क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र का बिना किसी भेदभाव से चहुंमुखी विकास हुआ है।उन्होंने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि जनता से किये वादों को पूरा करने का भरसक प्रयास किया है।
इस अवसर पर संजय शास्त्री, नगर निगम पार्षद रीना शर्मा, श्री राम अरोड़ा, विकी शेट्टी, पार्षद विजय लक्ष्मी शर्मा, सतवंत अग्रवाल, व्यापार सभा के अध्यक्ष मनोज कालरा, सुनील अरोड़ा, व्यापार सभा के महामंत्री पदम शर्मा, शकुंतला शर्मा, सोहनलाल शर्मा, रमन अरोड़ा, पार्षद शिव कुमार गौतम, अंकित पांडे, कमल अरोड़ा, मंडल महामंत्री सुमित पवार, सचिन अग्रवाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: