लखीमपुर घटना के दोषियों को मिले कढ़ी सजा-डॉ नेगी

लखीमपुर घटना के दोषियों को मिले कढ़ी सजा-डॉ नेगी

ऋषिकेश-लखीमपुर में हुई घटना को लेकर आम आदमी पार्टी ने कड़ी निंदा करते हुवे घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने, मृतक आश्रितों को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की।


लखीमपुर खीरी में रविवार को हुए हिंसक कांड के बाद ऋषिकेश विधानसभा के ‘आप’ कार्यकर्ताओं में उबाल देखा गया।बुधवार को नेपालीफार्म स्तिथ पार्टी कार्यालय में संगठन मंत्री दिनेश असवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मोन रखकर दिवंगत किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर गहरा शोक व्यक्त किया। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजे सिंह नेगी ने कहा कि लखीमपुर की घटना बहुत शर्मनाक है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार निरंकुश हो गयी है। पुलिस-प्रशासन भाजपा के एजेंट के रूप में कार्य कर रहा है। किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाकर हत्या करना भाजपा की नाकामियों को उजागर करता है। उन्होंने मृतक किसान के परिवार को उचित मुआवजा व एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। प्रदर्शनकारियों में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजय पंवार,धनपाल रावत, कुलदीप राणा ,चंद्रमोहन भट्ट,उमंग देवरानी, विक्रांत भारद्वाज, प्रवीन असवाल गुरुप्रीत सिंह, नरेंद्र सिंह,जयेंद्र तड़ियाल,राकेश कठैत आदि शामिल रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: