कृष्णा नगर कॉलोनी उजड़ने नहीं दी जाएगी-विधानसभा अध्यक्ष

कृष्णा नगर कॉलोनी उजड़ने नहीं दी जाएगी-विधानसभा अध्यक्ष

ऋषिकेश- ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कृष्णा नगर कॉलोनी में आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि कृष्णा नगर कॉलोनी उजड़ने नहीं दी जाएगी।


विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कृष्णा नगर कॉलोनी को विकसित करने एवं संवारने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी।इस मौक़े पर उन्होंने कृष्णा नगर कॉलोनी के आंतरिक सड़क मार्गो के निर्माण के लिए विधायक निधि से 20 लाख रुपए देने की घोषणा की।जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कृष्णनगर वासियों ने विधानसभा अध्यक्ष का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यक्रम में उपस्थित बुजुर्गों को सम्मानित करते हुए आशीर्वाद भी प्राप्त किया।विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र की समस्याओं को सुना एवं विभिन्न समस्याओं का समाधान मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारियों से वार्ता कर किया। श्री अग्रवाल ने कहा कि विकास एक सतत चलने वाली प्रक्रिया है उसी प्रक्रिया के अनुरूप वे क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।जनता मिलन कार्यक्रम के अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि कृष्णा नगर कॉलोनी को जो लोग उजाड़ने की बात करते हैं उन्हें आने वाले समय में जनता सबक सिखाएगी। कृष्णा नगर कॉलोनी को हर मूलभूत सुविधा प्रदान किये जाने के लिए वह हमेशा से ही तत्पर रहे हैं। कहा कि, कृष्णा नगर कॉलोनी को नगर निगम में शामिल करने के लिए वे बहुत पहले से ही प्रयास करते रहे हैं परंतु उनका उद्देश्य पहले कृष्णा नगर कॉलोनी को अस्तित्व दिलाना है ।
इस अवसर पर वीरभद्र मंडल के अध्यक्ष अरविंद चौधरी, सदानंद यादव,पूर्व मंडल अध्यक्ष रमेश चंद्र शर्मा, पुरुषोत्तम, सुनील यादव, करण सिंह, आरती दुबे, निर्मला उनियाल, मीरा सिंह, पिंकी भारद्वाज, गंगा देवी, लक्ष्मी वर्मा, जमुना देवी, अनिल कुमार, राहुल कुकरेती, प्रिया ढकाल, चरण सिंह आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन नगर निगम की पार्षद एवं मंडल महामंत्री सुंदरी कंडवाल ने किया ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: