व्यापार मंडल के अधिष्ठापन समारोह में समस्त कार्यकारिणी सहित अध्यक्ष ललित व महामंत्री प्रतीक ने ली शपथ!

व्यापार मंडल के अधिष्ठापन समारोह में समस्त कार्यकारिणी सहित अध्यक्ष ललित व महामंत्री प्रतीक ने ली शपथ!

ऋषिकेश- नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा व महामंत्री प्रतीक कालिया ने नवगठित कार्यकारिणी के साथ आज शपथ ली।



वृहस्पतिवार की दोपहर रेलवे रोड स्थित होटल दि विलाना में एक भव्य समारोह के बीच व्यापार मंडल के महामंत्री.प्रकाश चंद्र मिश्रा ने अध्यक्ष ललित, महामंत्री प्रतीक सहित तमाम कार्यकारिणी को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल का अधिष्ठापन समारोह आज संपन्न हो गया। अधिष्ठापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करते हुए कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि व्यापारी आर्थिक तंत्र की रीढ है।सरकारें व्यापारियों के सहयोग से ही चला करती हैं।उन्होंने कहा कि उत्तराखंड पर्यटन और तीर्थाटन का केन्द्र है।यहां कोविडकाल की वजह से व्यापारियों को काफी नुकसान झेलना पड़ा है जिसको लेकर सरकार आवश्यक कदम उठाकर व्यापारियों को राहत पहुंंचाने के लिए प्रयासरत है।उन्होंने कहा कि ऋषिकेश के विकास के बिना रमणीक क्षेत्र रामझूला एवं लक्ष्मण झूला क्षेत्र के विकास की कल्पना भी नहीं की जा सकती।इस दौरान उन्होंने व्यापार मंडल को सरकार की ओर से हर संभव सहयोग का आश्वासन भी दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रांतीय व्यापार मंडल के चेयरमैन अनिल गोयल ने व्यापारी एकता पर जोर देते हुए कहा कि मजबूत संगठन के बूते ही व्यापारिक हितों
की लड़ाइयां लड़ी और जीती जाती हैं। इसके पूर्व विशिष्ठ अतिथि महापौर अनिता ममगाई, प्रांतीय महामंत्री प्रकाश चन्द्र मिश्रा,वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय सारस्वत ,राजपाल खरोला, व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर अधिष्ठापन समारोह का विधिवत शुभारंभ कराया। राहुल शर्मा के संचालन में संपन्न हुए अधिष्ठापन समारोह में सैकड़ों की संख्या में शहर गणमान्य नागरिक और व्यापारी मोजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: