हर दिल हुआ गमगीन, हर आंख हुई नम

हर दिल हुआ गमगीन, हर आंख हुई नम

नम आंखों से सैकड़ों लोगों ने पुष्पांजलि सभा में स्नेहलता शर्मा को दी श्रद्धांजलि

शहर की सुषमा स्वराज मानी जाने वाली स्नेहलता शर्मा की पुष्पांजलि सभा में उमड़ी लोगों की भीड़

ऋषिकेश- अपने नाम को चरितार्थ कर जीवन पर्यन्त
मुस्कुराते चेहरे के साथ किसी की दीदी तो किसी की मार्गदर्शक बनकर स्नेह लुटाते हुए इस दुनिया से रुखसत हुई दिवंगत वरिष्ठ भाजपा नेत्री व पूर्व पालिकाध्यक्ष स्नेहलता शर्मा को आज शहरवासियों ने पुष्पांजलि अर्पित की।इस दौरान उन्हें याद करती हर आंख नम नजर आई।


स्थानीय व्यापार सभा भवन में रविवार को आयोजित पुष्पांजलि सभा में ऋषिकेश की सुषमा स्वराज के नाम से पहचाने जाने वाले वरिष्ठ भाजपा नेत्री स्वर्गीय स्नेहलता शर्मा के कुशल प्रशासक के तौर पर नगरपालिकाध्यक्ष के कार्यकाल सहित राजनीति एवं समाज सेवा के क्षेत्र में किये गये अनगिनत उत्कृष्ट कार्यों को याद करते हुए सामाजिक संस्थाओं, राजनैतिक व धार्मिक सहित हर वर्ग के व्यक्तियों ने उन्हें श्रद्वांजलि अर्पित की। पुष्पांजलि सभा में अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए विभिन्न वक्ताओं ने उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आज के दौर में उनके जैसी निष्ठावान कार्यकर्ता और व्यक्तित्व का मिलना मुश्किल है।उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी, प्रखर वक्ता और प्रभावी नेतृत्वकर्ता के रूप में उनका कृतित्व और व्यक्तित्व सदा अवस्मरणीय रहेगा। उनकी जीवंतता हमेश लोगों की जुबान और मानस पटल पर ताजा रहेगी। इससे पूूर्व पुष्पांजलि सभा में पहुंचे तमाम राजनैैैतिक दलोंं
से जुड़े लोगों सहित सैकड़ों लोगों ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें विनम्र श्रद्वांजलि अर्पित कर परिवार के प्रति अपनी संंवेदना जताई।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: