मिशन 2022 में कांग्रेस की प्रंचड विजय में सोशल मीडिया की रहेगी अहम भूमिका -जयेंद्र रमोला

मिशन 2022 में कांग्रेस की प्रंचड विजय में सोशल मीडिया की रहेगी अहम भूमिका -जयेंद्र रमोला

ऋषिकेश-अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला की अध्यक्षता में श्यामपुर स्थित कांग्रेस जनसहायता कार्यालय में विधानसभा चुनाव 2022 की रणनीति को लेकर सोशल मीडिया कमेटी की बैठक आयोजित हुई । बैठक में सोशल मीडिया पर चर्चा की गई की किस प्रकार से कार्य कर सोशल नेटवर्किंग के माध्यम से चुनाव में भागीदारी करनी है ।


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि कांग्रेस 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्ण रूप से तैयार है ।बूथ पर हो या सोशल मीडिया सहित हम हर मोर्चे पर चुनावी तैयारियों में जुटे हैं और आने वालों चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिये कांग्रेस के नये व पुराने कार्यकर्ताओं को सोशल नेटवर्किंग की जानकारी देकर तैयार किया जा रहा है ।

सोशल मीडिया ट्रेनिंग टीम के सदस्य देवेन्द्र मल्होत्रा ने बताया कि कांग्रेस का वार रूम प्रदेश कार्यालय में तैयार है और सभी ज़िलों में सोशल मीडिया के कोर्डिनेटर पहुँच चुके हैं और मोबाइल एप के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्मों की अपडेट पूरे प्रदेश में दी जायेगी जिससे अधिक से अधिक प्रदेश की लोगों तक यह जानकारियॉं पहुँचे सके।
बैठक में सोशल मीडिया विधानसभा अध्यक्ष संदीप बसनेट, अनीश पूनिया, आदित्य झा, यश अरोड़ा, कार्तिक कुशवाहा, सुनील साहनी, आशीष कुमार, रविंदर यादव, हिमांशु जाटव, आलेख चौरसिया, आकाश पाल, अनन्त त्यागी, अर्जुन धीमान, अनुभव शर्मा, कुशल, साहिल आर्यन, द्वारिका मिश्रा, रितेश मिश्रा, अभिषेक शुक्ला, अमन शर्मा, अभिषेक दिवाकर आदि लोग उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: