दुष्कर्म के आरोप से घिरे भाजपा विधायक का कांग्रेसियों ने फूंका पुतला

दुष्कर्म के आरोप से घिरे भाजपा विधायक का कांग्रेसियों ने फूंका पुतला

ऋषिकेश-कांंग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह आह्वान पर ऋषिकेश नगर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में हरिद्वार जिले से ज्वालापुर भाजपा विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ भाजपा की महिला नेत्री द्वारा दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने पर आरोपित विधायक के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी कर कांंग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला फूंका। साथ ही विधायक की गिरफ़्तारी एवं उन्हें तत्काल बर्खास्त करने की मांंग भी की ।


शनिवार को नगर कांग्रेस कमेटी के बैनर तले कांग्रेस भवन के बाहर उक्त मामले को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया गया।इस दौरान नगर कांग्रेस अध्यक्ष महन्त विनय सारस्वत ने कहा कि बीजेपी नेता एक के बाद एक महिलाओं के उत्पीडनों के आरोपों में लिप्त पाये जा रहे हैं परन्तु सरकार उनको बर्खास्त करना तो दूर कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही है। इससे प्रतीत होता है कि कहीं ना कहीं इन अपराधों में सरकार की भी मौन सहमती है ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि जहाँ एक और भाजपा के नेता बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देते है वही दूसरी और इनके विधायक के खिलाफ भाजपा की महिला नेत्री द्वारा बलात्कर जैसे संगीन आरोप लगाए जाते है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि भाजपा की ये सरकार महिलाओं के सम्मान के प्रति कितनी संवेदनशील है।
प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस विधायक सुरेश राठौर द्वारा किये कहो कृत्य की भर्त्सना और उनके ख़िलाफ़ मुक़दमा पंजीकृत करने की माँग करती है।पुतला फूंकने वालों में पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, अशोक शर्मा, नन्द किशोर जाटव, राम मूर्ति वर्मा, हर्ष शर्मा, संजय टंडन, रोशनी देवी, सीमा देवी, दीपक जाटव, ऋषि पोसवाल, मधु जोशी, इमरान सैफी, पुनंजय भारद्वाज, कमलेश शर्मा, राजेंद्र जाटव, राम कुमार, संजय भारद्वाज, प्रदीप जैन, हरिओम, आर्यन गिरी, सत्येन्द्र पवार, ऋषि, मंटू यादव और एनएसयूआई अध्यक्ष शिवा सिंह आदि शामिल थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: