खूबसूरत लाइटिंग से जगमगाया जानकीपुल

खूबसूरत लाइटिंग से जगमगाया जानकीपुल

61 लाख की लागत से पुल पर लगी है लाईटें
ऋषिकेश।

ऋषिकेश-जानकी झूला पुल पर अब अंधेरा नहीं रहेगा। 61 लाख रूपये की लागत से यह पुल रोशनी से जगमगाया। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने पुल पर लगी लाइटों का उद्घाटन किया।


नवनिर्मित्त जानकी झूला पुल के बनने से स्वर्गाश्रम आर पार जाने वालों को बेहतर सुविधा मिली है। लेकिन यह पुल बनने के बाद इसमें लाइट न होने के कारण अंधेरा छाया रहता था। ऐसे में स्थानीय लोगों के साथ पर्यटकों को भी रात के समय घुप अंधेरे में आवाजाही करनी पड़ रही थी। लेकिन 61.82 लाख रूपये की लागत से जानकी पुल पर मुनिकीरेती पालिका ने डेकोरेट लाइटें लगाई हैं। लाईटें लगने से पुल दुधिया रोशनी में जगमग हो गया है। लाइटों का उद्घाटन करने के बाद कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि जानकी पुल पर्यटकों के लिए आर्कषण का केन्द्र होगा। इसमें लाइटें लगने से पुल को चार चांद लग गए हैं। कहा कि इस पुल के बनने स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिलेगा।
मौके पर नगर पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी, कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष विनोद कुकरेती, अधिशासी अधिकारी बद्रीप्रसाद भट्ट, सभासद गजेंद्र सिंह, धर्म सिंह, बबीता रमोला, मनोज बिष्ट, सुभाष चौहान, विरेन्द्र चौहान, रोहित गोडियाल, एसडीएम युक्ता मिश्र, नगर पंचायत अध्यक्ष माधव अग्रवाल, उपनिरीक्षक अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: