साठ जरूरतमंद लोगों को विधानसभा अध्यक्ष ने बांटे सवा आठ लाख के चेक

साठ जरूरतमंद लोगों को विधानसभा अध्यक्ष ने बांटे सवा आठ लाख के चेक

ऋषिकेश – विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आज विभिन्न सामाजिक संस्थाओं एवं 60 से अधिक जरूरतमंदों को 8 लाख 25 हजार रुपये के अलग-अलग आर्थिक सहायता के चेक भेंट किए l इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा कि विगत 4 वर्षों में संपूर्ण उत्तराखंड में 10, हजार से अधिक उपेक्षित, वंचित, दिव्यांग, विधवा एवं जरूरतमंदों को आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए जा चुके हैं।





बैराज रोड स्थित कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल के दौरान अनेक लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हुआ है। ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष के माध्यम से मिलने वाली धनराशि कुछ समय के लिए राहत का काम कर सकती है । परंतु जीवन यापन के लिए आत्मनिर्भरता के साथ स्वयं के बल पर खड़े होने की आवश्यकता है । उन्होंने कह कि अनेक संस्थाओं ने लॉकडाउन के दौरान मानव हित के लिए कार्य किया, उन्होंने उन सभी संस्थाओं का भी आभार व्यक्त किया l
इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश संगठन मंत्री प्रदीप शेखावत, प्रदेश मंत्री काजल थापा, राहुल सारस्वत, मोहित चौहान, गौरव कुमार, श्री साईं सेवा समिति ऋषिकेश के अशोक थापा, वेद प्रकाश ढींगरा, सुशील छाबड़ा धीरज मखीजा, भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदीप धस्माना, समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी, राजेश व्यास, सतपाल सैनी, अभिनव चौहान, पुनीता भंडारी, रजनी बिष्ट गुलशन अरोड़ा ,रीना शर्मा आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।कार्यक्रम का संचालन रवि शर्मा ने किया।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: