सत्ता के नशे में ऋषिकेश विधानसभा का विकास भूले प्रेमचंद अग्रवाल – राजपाल खरोला

सत्ता के नशे में ऋषिकेश विधानसभा का विकास भूले प्रेमचंद अग्रवाल – राजपाल खरोला

ऋषिकेश- क्षेत्रीय विधायक की कार्यप्रणाली पर गहरा असंतोष जताते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क है नहीं रुपाई ही सही कार्यक्रम के जरिए अपना विरोध जताया।


प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव राजपाल खरोला ने जानकारी देते हुए बताया की विगत 2 वर्षों से सीवर लाइन खोदने के कारण पशुलोक विस्थापित क्षेत्र निर्मल बाग की सड़क ना बनने के कारण विस्थापित क्षेत्र के सैकड़ों परिवारों का आना-जाना मुश्किल हो गया है । ऋषिकेश के विधायक कह रहे हैं की उन्हें सोचना पड़ रहा है कि मैं अपनी विधायक निधि कौन सी सड़क पर लगाऊं जबकि टिहरी बांध विस्थापित लोगों के घर आने जाने की सड़क पिछले 2 साल से नहीं बन पाई है।
खरोला ने क्षेत्रीय विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा ऋषिकेश के विधायक अपनी विधायक निधि से 50 से 100 मीटर की सड़क ही बना पा रहे हैं ।
खरोला ने जानकारी देते हुए बताया कि टिहरी बांध विस्थापित अपना घर, परिवार, यादें, संस्कृति को छोड़कर राष्ट्रहित में ऋषिकेश आए थे यहां उनको वह मूलभूत सुविधाएं अभी तक नहीं मिल पा रही है जो उनको उनके पैतृक गांव में मिलती थी ।अभी तक राजस्व की सुविधा विस्थापितों को नहीं मिल पाई है और अब जो थोड़ी बहुत सड़क बनी हुई थी उसे भी सीवर लाइन की भेंट चड़ा दिया गया।खरोला ने क्षेत्रीय विधायक को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही इस सड़क को बनाए जाने का कार्य प्रारंभ नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा।
कार्यक्रम में लल्लन राजभर, गंभीर गुलियाल,जगदम्बा रतूड़ी, मनीष मैठानी, प्रेम लाल मैठाणी, बलबीर सिंह, धर्मेंद्र गुलियाल,राजेन्द्र गैरोला, सुभाष जखमोला, सोनू पाण्डे,लोकपाल कैंतुरा, जितेंद्र यादव, करन पडियार, सुरेश खरोला, निर्मल बहुगुणा, गिरवीर गुलियाल, सुरेंद्र राणा, सोहन लाल जोशी, बिशन सिंह रावत, बलवीर सिंह रावत, मदन लाल, दीपक थपलियाल आदि शामिल रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: