सरकार की परिवहन विरोधी नीतियों के खिलाफ तिपहिया चालकों ने थालियां पीटकर किया प्रदर्शन

सरकार की परिवहन विरोधी नीतियों के खिलाफ तिपहिया चालकों ने थालियां पीटकर किया प्रदर्शन

ऋषिकेश- शहर के व्यापारियों के बाद अब परिवहन व्यवसायियों ने भी सरकार के खिलाफ थालियां बजा कर अपना आक्रोश जताया।शुक्रवार को अपने
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार उत्तराखंड विक्रम टैम्पो महासंघ के आह्वान पर बडी संख्या मे विक्रम थ्रीविलर मालिक एवं चालको द्वारा सरकार द्वारा परिवहन संस्थाओ के साथ किए जा रहे अमानवीय व्यवहार के विरूद्ध थाली बजाकर ऋषिकेश कार्यालय पर जबरदस्त प्रदर्शन किया ।
प्रर्दशन कारियों को सम्बोधित करते हुए महासंघ अध्यक्ष मंहत विनय सारस्वत ने कहा की पूर्व मुख्य मंत्री द्वारा विक्रम/थ्रीविलर मालिक एवम् चालको के लिए आर्थिक मदद किये जाने की घोषण की थी लेकिन आज तक किसी भी तरह की आर्थिक सहायता नही दी गयी।
सारस्वत ने कहा की वर्तमान सरकार भी परिवहन संस्थाओं की मदद हेतु कोई भी कदम नही उठा रही है जोकि निन्दनीय होने के साथ ही दुर्भाग्यपूर्ण है ।उन्होने शीघ्र ही सरकार से परिवहन क्रमियो को आर्थिक सहायता देने की मांग की ।


मुनिकिरेती विक्रम युनियन के अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा की आज परिवहन संस्थाओ से जुडे लोग ऐसे दौर से गुजर रहे है की उनको अपने परिवार को पालने के लिए आर्थिक संकट से जूझना पड रहा है सरकार उनकी किसी तरह की मदद करना तो दूर बल्कि पुलिस द्वारा उत्पीड़न की कार्यवाई करवा रही है। उन्होने सरकार से मांग की है की इन गाडियो का रोड टैक्स, बीमा, माफ किया जाये ।थ्रीवीलर अध्यक्ष राजेन्द्र लाम्बा ने कहा की सरकार को शीघ्र ही निर्णय लेकर परिवहन व्यवसाइयों की मदद करते हुए मालिक एवम् चालको को आर्थिक सहायता देने की घोषणा करनी चाहिए।नगर उधोग व्यापार प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र ने कहा की परिवहन संस्थाओ की मांगे जायज है ।कोविड मे समस्त व्यापार चौपट होने के चलते इन्हे रोजी रोटी चलाने के लिए सरकार को शीघ्र ही मालिक/चालको को आर्थिक मदद करनी चाहिए। व्यापार मंडल परिवहन संस्थाओ की मांगो का पूर्ण समर्थन करता है ।
प्रर्दशनकारियों मे मुख्य रूप से वीरेंद्र सिंह सजवाण उपाध्यक्ष विक्रम युनियन ऋषिकेश, हरिमोहन कोषाध्यक्ष विक्रम युनियन ऋषिकेश, सुरेश जाटव,पंकज वर्मा महासचिव रामझूला,अमित पाल उपाध्यक्ष रामझूला,द्वारिका प्रसाद,फेरू जगवानी पूर्व अध्यक्ष रामझूला,श्रीनिवास पाण्डेय ,ओमप्रकाश गुप्ता विक्रम युनियन लक्ष्मण झूला,विजय नेगी,नंदकिशोर जाटव,रूकम पोखरियाल, इकबाल हसन,चंदन सिंह, आदि शामिल थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: