व्यापारियों ने थालियां बजाकर सरकार की व्यापारिक विरोधी नीतियों का किया जबरदस्त विरोध

व्यापारियों ने थालियां बजाकर सरकार की व्यापारिक विरोधी नीतियों का किया जबरदस्त विरोध

ऋषिकेश- बाजारों को शर्तों के साथ खोलने और राहत पैकेज देने की मांग कर रहे व्यापारी बिना पैकेज दिए कोविड कर्फ्यू बढ़ाने पर भड़क गए हैं। व्यापारी उत्पीड़न से गुस्साए नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के बैनर तले इकट्ठे हुए शहर के व्यापारियों ने आज घाट चौक पर थालियां बजाकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने भी सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन को अपना सर्मथन दिया।


बुधवार की दोपहर अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम अनुसार व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा व महामंत्री प्रतीक कालिया के नेतृत्व में एकत्रित हुए व्यापारियों ने घाट चौक पर थालियां बजाकर प्रदेश सरकार की व्यापारी विरोधी नीतियों का पुरजोर शब्दों में विरोध किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों का कहना था कि पिछले करीब सवा साल से व्यापारी कोरोना की मार झेल रहा है।पिछले वर्ष लंबे अर्से तक बाजार बंद रहे।इस वर्ष फिर कोरोना की दूसरी लहर के चलते पिछले एक माह से ज्यादा समय से व्यापारिक गतिविधियां ठप्प हैं।व्यापारियों की हालत लगातार बदतर होती जा रही है ।लेकिन इसके बावजूद प्रदेश सरकार बाजारों की तालाबंदी खुलवाने के लिए गंभीर नजर नही आ रही। प्रदर्शनकारियों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द सरकार द्वारा कोविड कफ्यू को समाप्त कर बाजार खुलवाने का निर्णय न लिया गया तो मजबूरन सरकार को मुखर होकर आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा। प्रदर्शनकारियों में व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण सिंघल,जिलाध्यक्ष नरेश अग्रवाल, सुभाष कोहली,प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की ऋषिकेश
शाखा के अध्यक्ष पंकज गुप्ता,संरक्षक के के लांबा,महामंत्री हर्षित गुप्ता, हितेंद्र पंवार,राजेश अग्रवाल, ललित मनचंदा, राजकुमार तलवार ,पवन शर्मा आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: