महंगाई के विरुद्ध कांग्रेस ने दिया सांकेतिक धरना

महंगाई के विरुद्ध कांग्रेस ने दिया सांकेतिक धरना

ऋषिकेश-देश में लगातार बढ़ रही है महंगाई एव गिरती हुई स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के विरुद्ध प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के निर्देशानुसार महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश द्वारा कांग्रेस भवन रेलवे रोड ऋषिकेश में सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया।
महानगर कॉंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि पूरे देश में महंगाई से हाहाकार मचा हुआ है ।डीजल -पेट्रोल- गैस सब के रेट व खाद्य पदार्थ के दाम आसमान छू रहे हैं ।बेरोजगारी दर सरकार की पकड़ से बाहर आ रही है तथा स्वास्थ्य सेवाएं सरकार के नियंत्रण में नहीं जिससे कोरोना के कारण होने वाली मृत्यु दर दुनिया में सर्वाधिक भारत में ही है।
प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण देश के युवाओं के सामने भविष्य को लेकर अंधकार छाया हुआ है अगर सरकार शीघ्र ही नई चैती तो कांग्रेस को आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव राजपाल खरोला ने कहा कि प्रदेश सरकार स्वास्थ्य सेवाओं में पूर्णतः नाकाम है जिस कारण पूरे देश में कोरोना से मरने वालों की दर उत्तराखंड में सर्वाधिक है। सरकार को इससे तुरंत नियंत्रण में करना चाहिए।


धरना प्रदर्शन करने वालों में पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण ,महिला अध्यक्ष सरोज देवराड़ी, एआईसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला, व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा, विजय पाल सिंह रावत, विक्रम भंडारी ,रुकम सिंह पोखरियाल ,नंदकिशोर जाटव ,पुरंजय राजभर ,प्यारेलाल जुगरान ,अशोक शर्मा रामकुमार बतालिए सेवादल अध्यक्ष ,राजू गुप्ता इमरान सैफी ,ज्ञानेश चंद्र मिश्र, राममूर्ति, नरेश कंडवाल ,पूजा शर्मा , देव शाह, हर्ष शर्मा ,आदि उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: