मिशन आरोग्य के तीसरे दिन सैकड़ों लोगों की गई स्क्रीनिंग जांच

मिशन आरोग्य के तीसरे दिन सैकड़ों लोगों की गई स्क्रीनिंग जांच

ऋषिकेश-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ऋषिकेश के द्वारा शनिवार को ऋषिकेश कोयल घाटी क्षेत्र मे गरीब असहाय लोगों व सड़क किनारे बैठे गरीब लोगों की स्क्रीनिंग एवं मास्क व् सैनीटाईजर वितरित किए गए।
बता दें कि विद्यार्थी परिषद के द्वारा कोरोना महामारी के दौरान विभिन्न प्रकार के सेवा कार्य शुरू किए गए हैं ।जिसकी एक कड़ी में विद्यार्थी परिषद ने ऋषिकेश जिले (संगठनात्मक) में कल से मिशन आरोग्य की शुरुआत हुई है ।इसके अंतर्गत परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा जरूरतमंद लोगों की स्क्रीनिंग जांच, ऑक्सीजन जांच, रक्तदान शिविर आदि सुविधाएं प्रदान करने का प्रावधान किया गया है।इसी क्रम में आज विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों की स्क्रीनिंग करी एवं उन्हें मास्क भी वितरित किए।
इससे पहले भी विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीब लोगों, ऋषिकेश आईएसबीटी व् रामझूला स्वर्गाश्रम क्षेत्र के गरीब लोगों की स्क्रीनिंग कर मास्क व सैनीटाईजर वितरित करते हुए नजर आए।



नगर मंत्री अनिरुद्ध शर्मा ने कहा की हमारा यह अभियान निरंतर चलने वाला है और आने वाले समय में बहुत से सेवा कार्य हम इसमें करने वाले हैं, साथ ही साथ उन्होंने शहर भर के युवाओं से अपील करी है जिन्होंने अभी तक वैक्सिन नहीं लगवाई है, वह कृपया पहले रक्तदान करें उसके बाद ही टीकाकरण करवाएं। उन्होंने अपने इस मुहिम से जुड़ने के लिए सभी युवाओं का आह्वान किया है।मौके पर जिला प्रमुख विवेक शर्मा, नगर मंत्री अनिरुद्ध शर्मा, अंकुर अग्रवाल, नगर सह मंत्री सुनील वर्मा, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: