डबल इंजन की सरकार में पटरी से उतरी विधायक की गाड़ी-राजपाल खरोला

डबल इंजन की सरकार में पटरी से उतरी विधायक की गाड़ी-राजपाल खरोला

ऋषिकेश- विधानसभा के अंतर्गत ग्राम प्रधान संगठन के द्वारा सभी राजनीतिक दलों को शामिल कर केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा ऋषिकेश विधानसभा के छिददरवाला क्षेत्र में बन रहे टोल प्लाजा के विरोध में बुधवार को एक सांकेतिक धरना दिया गया।इस दौरान मौके पर मोजूद तमाम वक्ताओं ने केन्द्र एवं राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला।



धरने को समर्थन देते हुए प्रदेश कांग्रेस महासचिव राजपाल खरोला ने क्षेत्रीय विधायक के बयान पर जमकर चुटकी ली।उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय विधायक व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल द्वारा दिया गया बयान अत्यंत निंदनीय है जिसमें उनके द्वारा कहा गया कि उन्हें मालूम चला है कि एक टोल प्लाजा रायवाला क्षेत्र में बनाया जा रहा है ।उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा जिस क्षेत्र के विधायक को 15 सालों में रायवाला और छिददरवाला का ही फर्क नहीं मालूम हुआ वह विधायक क्षेत्र की जनता की समस्याओं का निवारण कैसे कर पाएगा? यह अपने आप में सोचनीय विषय है ।
खरोला, ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा की क्षेत्रीय विधायक की बगैर जानकारी के केंद्र व राज्य सरकार के अधिकारी पहले हरिपुर के फ्लाईओवर और अब छिद्रवाला के टोल प्लाजा मे की जा रही मनमानी से स्पष्ट हो जाता है कि क्षेत्रीय विधायक अपनी ही डबल इंजन की सरकार में कुछ नहीं कर पा रहे हैं ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: