प्रांतीय नेतृत्व और सीएम की बैठक के बाद ही निकलेगी बाजार खुलने की राह-प्रतीक कालिया

प्रांतीय नेतृत्व और सीएम की बैठक के बाद ही निकलेगी बाजार खुलने की राह-प्रतीक कालिया

ऋषिकेश-प्रांतीय उधोग व्यापार मंडल निकालेगा बाजारों में चल रही तालाबंदी की राह।व्यापार मंडल से संम्बद्व उत्तराखंड की तकरीबन पौने चार सौ शाखाओं के अध्यक्ष -महामंत्रियों द्वारा इस संदर्भ में प्रदेश के मुख्यमंत्री से कोविड कर्फ्यू को समाप्त करने के मांग को लेकर लिखे गये पत्र को प्रांतीय नेतृत्व द्वारा प्रदेश के निजाम तीरथ सिंह रावत को सौंपे जाने की जानकारी संज्ञान में आई है।



इस बाबत पूछे जाने पर नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महामंत्री प्रतीक कालिया ने बताया कि प्रांतीय नेतृत्व द्वारा व्यापार मंडल के मुख्य सलाहकार अनिल गोयल के नेतृत्व में कोविड कफ्र्यू को चरणबद्ध तरीके से खुलवाए जाने को लेकर मसौदा तैयार किया जा रहा है। प्रांतीय पदाधिकारियों द्वारा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से भेंट वार्ता कर इस संदर्भ में उन्हें व्यापारियों की पीड़ा से अवगत कराया जायेगा।इस दौरान प्रांतीय नेतृत्व के पद्दाधिकारियों द्वारा व्यापार मंडल की समस्त शाखाओं द्वारा सभी ट्रेड के व्यापारियों को राहत देने की मांग भी की जानी है। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महामंत्री प्रतीक कालिया के अनुसार कोविड 19 की दूसरी लहर के कारण समूचे उत्तराखंड के व्यापारियों की आर्थिक स्थिति अपने सबसे बुरे दौर में है। हर गुजरते दिन और सप्ताह के साथ
यह स्थिति और कष्टदायक होती जा रही है ।अनेकों व्यापारी इस वक्त कर्जदार हो चुके है। दुकानें न खुलने से व्यापारियों के साथ ही आम लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।व्यापारियों की दुकानों का किराया, कर्मचारियों का वेतन एवं बिजली बिल, बच्चों की फीस के अलावा अन्य खर्चों का बोझ बढ़ रहा है। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि प्रांतीय नेतृत्व की मुख्यमंत्री से भेंटवार्ता के बाद निश्चित ही व्यापारियों की उम्मीदों के अनुरूप कोई सार्थक परिणाम निकलेगा।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: