पूर्व सैनिक व क्षेत्र पंचायत सदस्य सुदेश भट्ट कोरोना की जंग में योद्वा बनकर उभरा!

पूर्व सैनिक व क्षेत्र पंचायत सदस्य सुदेश भट्ट कोरोना की जंग में योद्वा बनकर उभरा!

ऋषिकेश-जन हित के मुद्दों व हमेशा अपने रचनात्मक कार्यों के लिये सुर्खियों मे रहने वाले यमकेश्वर के पूर्व सैनिक व वर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य एक बार फिर अपनी जिंदादिली व कोविड महामारी मे निरंत्तर यमकेश्वर के गांव गांव तक जरुरत मंदो को जरुरी सामग्री उपलब्ध कराकर जनसेवा को लेकर पूरे क्षेत्र मे चर्चाओं मे बने हुए हैं। उनकी कोशिशों से ग्रामीणों को कोरोना की जंग के लिए की लड़ाई के लिएआक्सीजन कंसंट्रेटर रूपी हथियार भी मिल गया है।


सुदेश भट्ट ने बताया कि कोविड के खिलाफ जंग लडना अकेले संभव नही था और यमकेश्वर मे बढ रहे संक्रमण को रोकने के लिये जरुरी था कि सहयोगियों से मदद लेकर जरुरत मंदो की मदद की जाये। सुदेश भट्ट ने अपने मित्रों शुभ चिंतकों व सरहदों पर अपने साथ सेवा दे चुके अपने वरिष्ठ सैन्यधिकारियों से सहयोग की अपील की। जिसमे कई सैन्यधिकारियों ने अपने जांबाज जवान को प्रोत्साहित किया व सरहद की भांति इस युद्ध मे भी निरंतर डटे रहने को प्रोत्साहित किया जिसका उदाहरण है कारगिल युद्ध के हीरो जिन्होने पाकिस्तान के छक्के छुडाकर टाईगर हिल पर तिरंगा लहराया था, जिनके अदम्य साहस व शौर्य को भारत सरकार ने सराहते हुए शौर्य चक्र से सम्मानित मेजर राकेश शर्मा आगे आये व यमकेश्वर मे सुदेश भट्ट के आह्नान पर आक्सीजन कंसंट्रेटर,
कोरियर द्वारा सुदेश भट्ट को भेजा गया ।जिसके लिये क्षेत्र पंचायत सदस्य बूंगा सुदेश भट्ट ने अपने कमांडर का हार्दिक धन्यवाद ब्यक्त करते हुए बताया कि यमकेश्वर के अस्पतालों की लचर स्वास्थ्य सुविधा को देखते हुये यमकेश्वर मे जरुरत मंदों की सेवा हेतु इसे नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र मे प्रदान किया जायेगा ताकी स्थानीय ग्रामीणों को आवश्यक्ता पडने पर इस आधुनिक यंत्र का लाभ मिल सके। सुदेश भट्ट ने बताया कि ये आधुनिक यंत्र कोविड की जंग मेंं राफेल साबित होगा।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: