बहादुर पुलिसकर्मी रियल कोरोना योद्वा- हितेंद्र पंवार

बहादुर पुलिसकर्मी रियल कोरोना योद्वा- हितेंद्र पंवार

ऋषिकेश-कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब सुनामी बन चुकी है। इस वायरस से बचने के लिए लोग तमाम तरह के जतन कर रहे हैं।घरों में खुद को बंद रख रहे हैं। इम्यूनिटी बूस्टर्स का इस्तेमाल कर रहे हैं और कई लोग भाप ले रहे हैं। बावजूद इसके यहां बहादुर पुलिस प्रशासन अपनी जिंदगी को दांव पर लगाकर लोगों की जिंदगी बचाने और उनकी मदद में जुटा हुआ। उनकी सुरक्षा को लेकर रोटरी ऋषिकेश सैंट्रल आगे आया है।


बुधवार की दोपहर रिमझिम बारिश के बीच क्लब सदस्य देहरादून रोड़ स्थित कोतवाली पहुंचे जहां पुलिसकर्मियों की सेफ्टी के लिए कोतवाली प्रभारी रितेश शाह को 100 फेसशील्डमास्क मास्क व 50 स्ट्रीम मशीन भेंट की गई।
क्लब अध्यक्ष हितेंद्र पवार ने बताया कि देश के तमाम नामचीन चिकित्सकों द्वारा कोरोना से बचाव के लिए नियमित रूप से भाप लेने की बात कही जा रही है ।जिसको देखते हुए क्लब की ओर से शहर के बहादुर पुलिस कर्मियों के लिए स्टीम मशीन उपलब्ध कराई गई। इसके अलावा क्लब की ओर से 100फेसशील्डमास्क मास्क भी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को सोंपे गये हैं।
उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी रियल कोराना योद्वा हैं।उनके स्वाथ्य का ख्याल रखना हम सबकी जिम्मेदारी है।उन्होंने बताया कि कोरोना की जंग में कंधे से कंधा मिलाकर क्लब पुलिस प्रशासन के सहयोग के लिए संकल्पबद्ध है।इस दौरान उप निरीक्षक ओमकान्त भूषण
उप निरीक्षक शिव प्रसाद डबराल,उप निरीक्षक सतेन्द्र भाटी,,का0 कमल जोशी, नवनीत सिंह नेगी,क्लब सचिव संजय सकलनी ,कोषाध्यक्ष विकास गर्ग , देवरथ अग्रवाल अंकित रावल ,वीरेन्द्र डंग,संजय पंवार आदि मोजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: