आपदा को अवसर समझने वालों का सामाजिक बहिष्कार जरूरी-शिव कुमार गौतम

आपदा को अवसर समझने वालों का सामाजिक बहिष्कार जरूरी-शिव कुमार गौतम

ऋषिकेश-नगर निगम के वरिष्ठ भाजपा पार्षद शिव कुमार गौतम ने कहा आपदा को अवसर समझने वालों का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिए।कोरानाकाल काल में दवाओं सहित किसी भी आवश्‍यक वस्‍तुओं की कालाबाजारी, जमाखोरी के संबंध में आम जनता उपजिलाधिकारी ,पुलिस व अन्य जिम्मेदारों को बताए। कुछ न हो तो सामाजिक तौर पर उन्हें चिह्नित कर बहिष्कार करें। किसी भी सभ्य समाज में ऐसे व्यक्ति के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए।



भाजपा के वरिष्ठ नेता व पार्षद शिव कुमार गौतम के अनुसार पिछले एक पखवाड़े में तमाम आवश्यक चीजों के दामों में मूल्यवृद्धि के मामले लगातार प्रकाश में आते रहे हैं फिर चाहे सब्जी फल हो या राशन का सामान।
ऐसे में प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि इस तरह के लोगों को सजा दिलाएं। आखिर संकट के समय लोगों की मदद करनी चाहिए जब कि कुछ लोग रुपये कमाने में जुटे हैं। इस तरह के लोग जहां दिखें तुरंत उनके खिलाफ शिकायत करें।उन्होंने कहा कि सभ्य समाज में ऐसे व्यक्ति के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए।उन्होंने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के सहयोग से महामारी के दौरान जरुरतमंद लोगों की लगातार मदद की जा रही है। पार्टी का एक एक सदस्य लोगों की मदद में जुटा हुआ है।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: