हिमालयन हॉस्पिटल में सामान्य रोगियों के लिए ओपीडी व आईपीडी सेवा जारी

हिमालयन हॉस्पिटल में सामान्य रोगियों के लिए ओपीडी व आईपीडी सेवा जारी

कोविड रोगियों के अलावा अन्य रोगियों के लिए मुख्य बिल्डिंग में ही ओपीडी व आईपीडी सेवा

ऋषिकेश-हिमालयन हॉस्पिटल जॉलीग्रांट में कोविड बीमारी के अलावा अन्य रोगियों के लिए ओपीडी व आईपीडी सेवा सामान्य रुप से जारी है। हॉस्पिटल के मुख्य भवन में अन्य व सामान्य रोगियों के लिए ओपीडी व 1000 बिस्तरों की आईपीडी सेवा पूर्व की भांति निरंतर जारी है।


कुलपति डॉ विजय धस्माना ने बताया कि 1994 से हिमालयन हॉस्पिटल रोगियों की स्वास्थ्य सेवा में कार्यरत है। जब कभी राज्य में कोई आपदा आई है तो अस्पताल अपनी सेवा देने से पीछे नहीं हटा है। इस संकटकाल में एक बार पुन: हिमालयन हॉस्टिल अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के दायित्व को बखूबी निभा रहा है।
कुलपति डॉ विजय धस्माना ने बताया कि कोविड के अतिरिक्त अन्य बिमारियों के उपचार हेतु 1000 बिस्तरों के हिमालयन हॉस्पिटल जॉलीग्रांट में ओपीडी व आईपीडी सेवा (भर्ती प्रक्रिया) पूर्व की भांति सामान्य रुप से निरंतर जारी है।हिमालयन हॉस्पिटल के मुख्य भवन में संक्रमण न फैले इसके लिए विशेष ऐहतियात बरती गई है। सामान्य रोगियों के उपचार के लिए हॉस्पिटल के मख्य भवन में सभी डॉक्टर, नर्सों, टेक्निशियन, वॉर्ड अटेंडेंट सहित तमाम मेडिकल स्टाफ की भी अलग से तैनाती की गई है।कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने बताया कि हिमालयन हॉस्पिटल में सामान्य रोगियों कि लिए ओपीडी व आईपीडी सेवा के संबंध में जानकारी के लिए हेल्प डेस्क भी बनाई गई है। 0135-2471200, 0135-2471300, 0135-2471110, 0135-2471202 पर जानकारी ले सकते हैं।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: