कोरोना संक्रमितों की जिंदगी बचाने में आक्सीजन एम्बुलेंस की निःशुल्क सेवा साबित होगी उम्मीद की संजीवनी-नितिन गुप्ता

कोरोना संक्रमितों की जिंदगी बचाने में आक्सीजन एम्बुलेंस की निःशुल्क सेवा साबित होगी उम्मीद की संजीवनी-नितिन गुप्ता

ऋषिकेश- कोरोना संक्रमण के बड़ते मामलों और आक्सीजन को लेकर मचे त्राहिमाम को देखते हुए रोटरी क्लब ने आक्सीजन एबुलेंस की निःशुल्क सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है।परमर्थ परम अध्यक्ष चिदानंद मुनि महाराज के आर्शीवाद एवं परमार्थ निकेतन के सहयोग से उक्त सेवा बुधवार से शुरू कर दी जायेगी।


यह जानकारी देते हुए रोटरी क्लब के अध्यक्ष नितिन गुप्ता ने बताया कि देशभर में कोरोना की दूसरी लहर की वजह से हाहाकार मचा हुआ है।आक्सीजन न मिल पाने की वजह से अनेकों जिंदगियां अकाल मौत के गाल में समा रही हैं।
ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए रोटरी क्लब ने निशुल्क ऑक्सीजन एंबुलेंस सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है जिसका कल विधिवत उद्घाटन परमार्थ निकेतन के परम अध्यक्ष चिदानंद मुनि जी महाराज के कर कमलों द्वारा किया जाएगा। प्रथम चरण में पौड़ी जनपद के सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों में ऑक्सीजन एंबुलेंस के जरिए लोगों की जिंदगियों को बचाने की जद्दोजहद शुरू की जाएगी ।इसके बाद जल्द ही ऋषिकेश में भी निशुल्क ऑक्सीजन एंबुलेंस सेवा को शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन एंबुलेंस निश्चित ही कोरोना की जंग लड़ रहे रोगियो के लिए संजीवनी साबित होगी ।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: