कोरोना संक्रमित परिवारों के लिए रहमत का फरिश्ता बने गुल्हाटी भाई!

कोरोना संक्रमित परिवारों के लिए रहमत का फरिश्ता बने गुल्हाटी भाई!

ऋषिकेश -कोरोना संक्रमित परिवारों के लिए रहमत का फरिश्ता बने गुल्हाटी भाई।वैश्विक महामारी से जूझ रहे लोगों तक पहुंचा रहे हैं शहर के सबसे बेहतरीन एल बी गंगा व्यूह होटल से निःशुल्क पोष्टिक भौजन।
देवभूमि ऋषिकेश में प्राकृतिक आपदाओं एवं संकट के समय सैकड़ों हाथ लोगों की मदद के लिए उठते रहे हैं। इस बार यह बीड़ा उठाया है गुल्हाटी बंधुओं ने।



कोरोना की दूसरी बेहद खतरनाक लहर से पूरा देश इस समय जूझ रहा है।इस मामले में तीर्थ नगरी भी अछूती नही रही है।अनेकों जिंदगियां जहां विगत् एक पखवाड़े में वैश्विक महामारी की चपेट में आकर अकाल मौत का ग्रास बनी हैं वहीं ऐसे भी अनेकों लोग हैं जो कोरोना संक्रमित होकर घरों में ही कैद होकर रह गये।कई परिवार तो ऐसे भी हैं जहां सभी सदस्य कोरोनो पाजिटिव हैं।इन लोगों के लिए भौजन तक का प्रंबध करना चुनौतीपूर्ण हो रखा है।इसी गंभीर समस्या को देखते हुए शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी सूरज गुल्हाटी और उनके होटल व्यवसायी भाई डा सुनील गुल्हाटी व विजय गुल्हाटी
ने नगर निगम क्षेत्र के कोरोना संक्रमित परिवारों के लिए निशुल्क भोजन की व्यवस्था शुरू कर दी है। परिवार के मुखिया शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी सूरज गुल्हाटी ने बताया कि ऋषिकेश में कोरोना के लगातार सामने आ गए मामलों को देखते हुए परिवार द्वारा संचालित कृष्ण लाल गुल्हाटी मैमोरियल फाउंडेशन से कोरोना संक्रमित परिवारों के लिए होम डिलीवरी के तहत निशुल्क भोजन की सुविधा शुरू की गई है जो कि आगे लगातार जारी रहेगी।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: