व्यापार मंडल के नवनिर्वाचित महामंत्री प्रतीक कालिया का भाजपा कार्यालय में हुआ ग्रैंड वेलकम!

व्यापार मंडल के नवनिर्वाचित महामंत्री प्रतीक कालिया का भाजपा कार्यालय में हुआ ग्रैंड वेलकम!

ऋषिकेश- नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महामंत्री निर्वाचित में प्रतीक कालिया का आज भाजपा कार्यालय में जोरदार स्वागत और अभिनंदन हुआ। भाजपा मंडल के तत्वाधान में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा मंडल कार्यालय पहुंचे व्यापार मंडल के नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रतीक कालिया का माल्यार्पण कर गर्मजोशी के साथ स्वागत व अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मंडल अध्यक्ष दिनेश सती ने कहा कि प्रतीक के परिवार का वर्षों से पार्टी से मजबूत जुड़ाव रहा है। उनके पिता स्वर्गीय जयदत्त शर्मा के मंडल महामंत्री के कार्यकाल को आज भी याद किया जाता है।



अपने अभिनंदन से भावविभोर व्यापार मंडल के नवनिर्वाचित महामंत्री प्रतीक ने कहा कि शहर के व्यापार को नई बुलंदियों पर पहुंचाना उनका लक्ष्य है । उन्हें पूर्ण विश्वाास है संगठन व सरकार से उन्हें व्यापार मंडल को चलाने में भरपूर सहयोग और समर्थन मिलेगा।
अभिंनंदन समारोह में पूर्व राज्य मंत्री संदीप गुप्ता, सरोज डिमरी ,प्रदीप कोहली,इंद्र गोदवानी, कुसुम जोशी,सीमा रानी, राजेश दिवाकर ,राजू नरसिंहा, दीपक बिष्ट ,विनोद भट्ट, हरिशंकर प्रजापति मोनिका गर्ग ,सिमरन गाबा, नितिन सक्सेना, कपिल गुप्ता सुमित पवार ,बृजेश चंद शर्मा आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: