ग्लैमर के सियासी तड़के के साथ व्यापार मंडल के चुनाव में बंपर वोटिंग!

ग्लैमर के सियासी तड़के के साथ व्यापार मंडल के चुनाव में बंपर वोटिंग!

ऋषिकेश- नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के चुनाव की रंगीनियों ने आज ना सिर्फ नगर निगम बल्कि विधानसभा चुनाव को भी जोरदार टक्कर दे दी। समर्थकों के जबरदस्त जोश और ग्लैमर के जबरदस्त तड़के के साथ ऋषिकेश के प्रथम आम व्यापारी चुनाव को लेकर मतदाता व्यापारियों में अभूतपूर्व जोश देखने को मिला।


अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त धार्मिक एवं पर्यटन नगरी ऋषिकेश में आज व्यापार मंडल के चुनाव को लेकर देहरादून रोड का आनंद उत्सव मंडप प्रमुख आकर्षण का केंद्र रहा। यहां सुबह 9 बजे से शुरू हुई चुनावी गतिविधियां दिन भर जारी रही जिसमें लंबी-लंबी कतारें लगाकर व्यापारियों ने अपने मतों का प्रयोग किया। राजनीतिक दलों के सियासी सूरमाओं ने अपने अपने प्रत्याशियों की विजय सुनिश्चित कराने के लिए आज मतदान के दिन तक पूरी ताकत झौकें रखी।
ऋषिकेश के व्यापार मंडल में अध्यक्ष और महामंत्री चुनने के लिए मतदान हो रहा है। सुबह नौ बजे से शुरू मतदान चार पांच बजे तक होगा। अपने नेता को चुनने के लिए व्‍यापारियों में उल्‍लास है। वह शांतिपूर्वक वोट दे रहे हैं। मतदान के तहत कोई अशांति न हो, इसके लिए पुलिस फोर्स भी तैनात है। उल्लेखनीय है कि एक पैनल से अध्यक्ष पद पर ललित मोहन मिश्र व महामंत्री पद पर प्रदीप गुप्ता जबकि दूसरे पैनल से अध्यक्ष पद पर संजय व्यास एवं महामंत्री पद पर प्रतीक कालिया इस चुनावी रण क्षेत्र में अपना भाग्य आजंमा रहे हैं। इन सब के बीच कौन सा प्रत्याशी जीत का चंदन लगाने में कामयाब हो पायेगा इसका पता तो देर रात चुनावी परिणाम से ही लग पायेगा लेकिन इतना तय है कि अब अंधेरे ही करेंगे रोशनी का फैसला जिस दिए में तेल होगा वो दिया जल जायेगा।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: