ग्रामीणों के संघर्ष में आप कार्यकर्ता देंगे कंधे से कंधा मिलाकर साथ!

ग्रामीणों के संघर्ष में आप कार्यकर्ता देंगे कंधे से कंधा मिलाकर साथ!

ऋषिकेश- हरिपुर कला क्षेत्र में अंडर पास को लेकर चल रहा धरना आज नौवें दिन में प्रवेश कर गया। हर गुजरते दिन के साथ इस गंभीर समस्या को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इन सबके बीच विभिन्न सामाजिक ,राजनीतिक एवं गैर राजनीतिक संगठनों के बाद आम आदमी पार्टी ने भी धरने को अपना पूर्ण सर्मथन दे दिया है। इस संदर्भ में पार्टी की ओर से हैरान कर दिया गया है कि यह भी ग्रामीणों की समस्या का समाधान ना हुआ तो आप के कार्यकर्ता किसी भी तरह की लंबी लड़ाई लड़ने के लिए भी तैयार है।



मोतीचूर फ्लाईओवर से कनेक्टिविटी एवं मोतीचूर भगत सिंह कालोनी के लिए अंडर पास को लेकर जारी हरिपुर कलां ग्राम विकास संघर्ष समिति द्वारा जारी धरने को आम आदमी पार्टी ऋषिकेश ने समर्थन दिया।
शुक्रवार को धरने को समर्थन देने पहुँचे आप पार्टी के संगठन मंत्री दिनेश असवाल ने कहा कि राज्य गठन के दो दशक बाद भी अपनी मूलभूत सुविधाओं के लिए ग्राम वासियों को धरने पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। नौ दिन बीत जाने के बावजूद भी संबंधित विभाग एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि ग्रामवासियों की सुध तक नही ले रहे।इस मौके पर आप नेता विजय पंवार,दिनेश कुलियाल, गणेश बिजल्वाण, चंद्रमोहन भट्ट,उमंग देवरानी सहित दर्जनों ग्रामीण मोजूद रहे।धरने प्रदर्शन का संचालन गढ़वाल महासभा के अध्यक्ष समाजसेवी डॉ राजे नेगी ने किया।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: