ग्रामीण क्षेत्र में आंंतरिक सड़को के निर्माण के लिए विधानसभा अध्यक्ष ने की 10 लाख की घोषणा

ग्रामीण क्षेत्र में आंंतरिक सड़को के निर्माण के लिए विधानसभा अध्यक्ष ने की 10 लाख की घोषणा

ऋषिकेश – ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत श्यामपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने क्षेत्र में आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपए देने की घोषणा की।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर 30 स्ट्रीट लाइट लगवाये जाने की भी घोषणा की।
कार्यक्रम में पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष का क्षेत्र वासियों द्वारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने अपने चितपरिचित अंदाज में कार्यक्रम में पहुंचते ही बुजुर्गों का माल्यार्पण कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि श्यामपुर क्षेत्र में सड़क निर्माण से लेकर पेयजल आपूर्ति, विद्युत आपूर्ति एवं सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाओं को जुटाने का उन्होंने भरसक प्रयास किया है।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विकास एक सतत चलने वाली प्रक्रिया है जो कार्य क्षेत्र में अभी अधूरे हैं उन्हें शीघ्र ही पूर्ण किया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं को भी सुना।



इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण के फिर से बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए क्षेत्रवासियों को जागरूक किया।श्री अग्रवाल ने कहा कि मास्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग के साथ-साथ सोशल दूरी बनाई जानी आवश्यक है, सावधानी से ही कोरोना से बचाव किया जा सकता है।वहीं श्री अग्रवाल ने 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना का टीका लगाने के लिए भी प्रेरित किया।इस अवसर पर श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष बबीता कमल कुमार, सोशल मीडिया प्रभारी राजेश जुगलान, राजवीर रावत, राहुल, अशोक सिंह, कमल कुमार, आशीष जोशी, विष्णु थापा, गौतम राणा, अभिनय कुमार, सीमा रानी, राधा, आशा, मंजू, अमित सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: