रेस्तरां फूड से कोरोना का कोई लेना देना नही- गौरव गोयल

रेस्तरां फूड से कोरोना का कोई लेना देना नही- गौरव गोयल

ऋषिकेश-कोरोना वायरस के बड़ते मामलों ने होटल इंडस्ट्री की बेचैनियों को बड़ा दिया है। रेस्टोरेंट्स संचालक भी धीरे धीरे सख्त होती जा रही सरकार के कदमों से सहमे हुए हैं। महाराष्ट्र ,पंजाब, दिल्ली के साथ देश के कुछ अन्य राज्यों में भी कोरोनावायरस के बड़ते ग्राफ के बाद अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त धार्मिक एवं पर्यटन नगरी ऋषिकेश में टूरिस्टों की संख्या कम हुई है। इसका असर रेस्तरां और होटल इंडस्ट्री की कमाई पर नजर आ रहा है।
ऐसे में जब कोरोना को लेकर टूरिस्ट्स आने कम हुए हैं, तो रेस्तरां और होटल्स में इसका नुकसान पड़ना लाजमी है।रेस्तरां और होटल इंडस्ट्री को लेकर इस इंडस्ट्री से जुड़े एक्सपर्ट्स भी अपनी चिंता जता रहे हैं। इस बारे में जीआईसी इंटरनेशनल के चेयरमैन गौरव गोयल कहते हैं, ‘कोरोना को लेकर अभी इंडस्ट्री पर जो असर देखने को मिल रहा है, वह बिल्कुल शुरुआत है।। लेकिन अगले कुछ हफ्तों के बाद ही ये साफ हो सकेगा कि क्या आगे भी इंडस्ट्री को नुकसान होगा या नहीं।





​banner for public:Mayor

बकौल जी आई सी इंटरनेशनल के चेयरमैन गौरव गोयल के अनुसार, ‘कोरोना वायरस को लेकर हमारा किचन और सर्विस स्टाफ पूरी तरह सजग है। हमारा पूरा स्टाफ हर 5 मिनट पर सेनेटाइजर से हाथ साफ कर रहा है, साथ ही स्टाफ को मास्क और ग्लव्स भी दिए गए हैं। हम कस्टमर्स को बता रहे हैं कि ये खाने से नहीं फैल रहा है। इसका रेस्तरां फूड से कोई लेनादेना नहीं है। हम रेस्तरां में साफ-सफाई का खास ख्याल रख रहे है। हम लगातार साफ-सफाई का ध्यान रख रहे हैं।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: